Create
Notifications

विराट कोहली की कप्तानी को लेकर गौतम गंभीर का बयान

विराट कोहली
विराट कोहली
ANALYST
Modified 01 Feb 2021
न्यूज़

भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर (Gutam Gambhir) ने कहा कि उन्होंने खेल के लंबे प्रारूप में विराट कोहली की कप्तानी पर कभी सवाल नहीं उठाया और निकट भविष्य में टेस्ट टीम के साथ अच्छा प्रदर्शन की उम्मीद के साथ उनका समर्थन किया। गंभीर ने कहा कि विराट कोहली (Virat Kohli) की कप्तानी वाली टेस्ट टीम में किसी एक व्यक्ति के बारे में यह नहीं है, एशियाई टीमों में यह एक मुख्य पॉइंट है।

स्टार स्पोर्ट्स से बातचीत में गौतम गंभीर ने कहा कि मेरे पास हमेशा उनकी टी 20 कप्तानी पर सवालिया निशान थे, लेकिन उनके 50 ओवर या टेस्ट मैच की कप्तानी पर कभी सवालिया निशान नहीं थे। भारत ने उनके नेतृत्व में विशेष रूप से रेड-बॉल क्रिकेट में बहुत अच्छा प्रदर्शन किया है और मुझे यकीन है कि भारत उनके नेतृत्व में आगे भी बढ़ता रहेगा।

गौतम गंभीर ने की विराट कोहली की तारीफ

भारत कभी भी एक या दो लोगों पर निर्भर नहीं था और विराट कोहली ने यह बार बार कहा है। हां, विराट कोहली लीडर हैं और मुझे यकीन है कि वह बाकी टीम के साथ भी खुश होंगे। उन्होंने टेस्ट क्रिकेट में वास्तव में अच्छा प्रदर्शन किया है।

गंभीर ने यह भी बताया कि कोहली ने ब्रेक के बाद टेस्ट श्रृंखला में एक नई मानसिकता के साथ प्रवेश किया होगा, जिसके दौरान वह एक बच्ची के पिता बने थे। गंभीर ने यह बात उस सन्दर्भ में कही है जब कोहली और अनुष्का ने अपनी बेटी के नाम का खुलासा सोमवार को सोशल मीडिया पर किया।

विराट कोहली
विराट कोहली

गौतम गंभीर ने कहा कि विराट कोहली ने अपने जीवन का खुशनुमा पल बिताए होंगे और इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज के दौरान वह ताजगी के साथ मैदान पर उतरेंगे। उन्होंने कहा कि आपके बेटी हुई है और इस ख़ुशी को कोई नहीं हरा सकता। गंभीर ने कोहली के जीवन में इसे एक अहम पल बताया।

Published 01 Feb 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now