Create

अजिंक्य रहाणे और चेतेश्वर पुजारा को बाहर किया जाता है तो उन्हें हैरानी नहीं होगी," पूर्व दिग्गज का बयान

पुजारा लम्बे समय से शतक नहीं बना पाए हैं
पुजारा लम्बे समय से शतक नहीं बना पाए हैं
reaction-emoji
Naveen Sharma

पूर्व भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर ने अजिंक्य रहाणे और चेतेश्वर पुजारा को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। गंभीर ने कहा कि इन दोनों खिलाड़ियों को काफी मौके दिए गए हैं और अगर उनको टीम से बाहर किया जाता है, तो आश्चर्य नहीं होना चाहिए। भारतीय टीम की दक्षिण अफ्रीका में टेस्ट सीरीज में हार के बाद गंभीर ने यह बयान दिया।

स्टार स्पोर्ट्स से बातचीत करते हुए गंभीर ने कहा कि पुजारा और रहाणे को पर्याप्त समर्थन मिला है, इसमें कोई दो राय नहीं है। टीम प्रबंधन ने इस जोड़ी को कोर तक समर्थन दिया है। लेकिन आपको यह भी देखना होगा कि विहारी 28 साल के हैं।

हनुमा विहारी के बारे में उन्होंने कहा कि इससे पहले कि वह दूर चले जाएं, आपको बैक करना होगा। यही श्रेयस अय्यर के साथ करना चाहिए जिन्होंने कानपुर में शतक के साथ अपनी क्षमता दिखाई थी। शुभमन गिल भी एक उज्ज्वल संभावना है। रहाणे और पुजारा दोनों जानते हैं कि उन्हें पर्याप्त मौके दिए गए हैं और अगर उन्हें अगली सीरीज से बाहर कर दिया जाता है तो उन्हें आश्चर्य नहीं होगा।

रहाणे की फॉर्म भी काफी खराब चल रही है
रहाणे की फॉर्म भी काफी खराब चल रही है

गौरतलब है कि दक्षिण अफ्रीका में टेस्ट सीरीज के दौरान भारतीय टीम को पुजारा और रहाणे के रनों की काफी जरूरत थी। तीन मैचों में रहाणे के बल्ले से 136 रन आए। वहीँ पुजारा के बल्ले से 3 टेस्ट मैचों में 124 रन देखने को मिले। कप्तान विराट कोहली ने कहा था कि वह उन्हें बैक करेंगे लेकिन अब वह खुद कप्तानी छोड़ चुके हैं। ऐसे में देखना होगा कि दोनों टेस्ट बल्लेबाजों के लिए चयनकर्ता क्या सोचते हैं।

पुजारा और रहाणे का प्रदर्शन पिछले कुछ समय से अच्छा नहीं रहा है। इंग्लैंड दौरे के समय से ही ऐसा देखने को मिला है। पुजारा काफी समय से शतक जड़ने में नाकाम रहे हैं। इसलिए दोनों पर सवाल उठे हैं।


Edited by Naveen Sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...