आई एम बैक...KKR टीम ज्वॉइन करने के बाद गौतम गंभीर ने दिया बड़ा बयान

Photo Credit -  Gautam Gambhir Twitter
Photo Credit - Gautam Gambhir Twitter

टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने आईपीएल में लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) से इस्तीफा देकर केकेआर का दामन थाम लिया है। गौतम गंभीर की अगुवाई में ही केकेआर ने दो बार आईपीएल की ट्रॉफी जीती थी और अब टीम ने उन्हें अपना मेंटर नियुक्त किया है। गौतम गंभीर अपनी पुरानी टीम में वापसी करके काफी खुश नजर आ रहे हैं।

गौतम गंभीर की अगुवाई में केकेआर ने 2012 और 2014 में आईपीएल का टाइटल जीता था और काफी जबरदस्त प्रदर्शन किया था। गंभीर ने 2017 में केकेआर के लिए अपना आखिरी सीजन खेला था। इसके बाद वह दिल्ली कैपिटल्स के साथ जुड़ गए थे। दिल्ली के लिए एक सीजन खेलने के बाद उन्होंने आईपीएल से संन्यास ले लिया था। पिछले दो सस्करणों से गंभीर लखनऊ की टीम में मेंटर की भूमिका निभा रहे थे लेकिन अब वहां से उन्होंने इस्तीफा दे दिया है।

गौतम गंभीर ने केकेआर में वापसी को लेकर दिया बयान

गौतम गंभीर को केकेआर ने अपना मेंटर बनाया है और इसको लेकर गंभीर ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने अपनी वापसी पर काफी खुशी जताई है और कहा कि वो एक बार फिर टीम में वापस आ गए हैं।

आपको बता दें कि लखनऊ सुपर जायंट्स ने जब आईपीएल डेब्यू किया था तो उन्होंने गौतम गंभीर को टीम का मेंटर बनाया था। एंडी फ्लावर टीम के हेड कोच नियुक्त किए गए थे। पहले दोनों ही सीजन में लखनऊ सुपर जायंट्स का परफॉर्मेंस अच्छा रहा और टीम प्लेऑफ तक पहुंची। हालांकि एंडी फ्लावर की टीम से विदाई हो चुकी है और उनकी जगह पर जस्टिन लैंगर को हेड कोच बनाया गया है। अब गौतम गंभीर ने भी लखनऊ सुपर जायंट्स से इस्तीफा देकर केकेआर का हाथ थाम लिया है।

केकेआर की टीम का प्रदर्शन पिछले साल उतना अच्छा नहीं रहा था और टीम उम्मीद करेगी कि गंभीर के आने के बाद इसमें सुधार हो।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment