Create

गौतम गंभीर का अहम खुलासा, बताया कि केकेआर की कप्तानी मिलने के बाद शाहरुख खान ने क्या कहा था

गौतम गंभीर
गौतम गंभीर

आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स के पूर्व कप्तान गौतम गंभीर ने बड़ा बयान दिया है। गौतम गंभीर ने बताया है कि केकेआर की कप्तानी मिलने के बाद चौथे सीजन से पहले 2011 में टीम के को ऑनर शाहरुख खान ने उनसे क्या कहा था। गौतम गंभीर ने बताया कि शाहरुख खान ने पूरी टीम उनके हवाले कर दी थी और कहा था कि मैं अब इसमें कुछ नहीं कहुंगा।

स्टार स्पोर्ट्स के क्रिकेट कनेक्टेड शो में गौतम गंभीर ने कहा कि शाहरुख ने उनसे बड़ी बात कही थी। उन्होंने कहा था कि ये तुम्हारी टीम है, बनाओ या बिगाड़ो मैं कुछ नहीं कहुंगा। गंभीर ने बताया कि मैंने शाहरुख खान से केवल एक ही चीज कहा था कि मैं नहीं जानता कि क्या होने वाला है लेकिन एक चीज तो तय है कि जब भी मैं 3 साल या 6 साल के बाद कप्तानी छोड़ुंगा तब टीम काफी बेहतर पोजिशन में होगी।

ये भी पढ़ें: के एल राहुल ने आईपीएल कप्तानी को लेकर दिया बड़ा बयान

आपको बता दें कि गौतम गंभीर कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए एक जबरदस्त कप्तान साबित हुए थे। उनकी कप्तानी में केकेआर ने 2 बार आईपीएल का खिताब जीता था। 2012 और 2014 में कोलकाता नाइट राइडर्स ने आईपीएल की ट्रॉफी अपने नाम की थी। 2018 में गौतम गंभीर दिल्ली कैपिटल्स की टीम में शामिल हो गए और अगले सीजन उन्होंने संन्यास ले लिया।

गौतम गंभीर
गौतम गंभीर

गौतम गंभीर निश्चित तौर पर केकेआर के लिए एक जबरदस्त कप्तान थे। उन्होंने अपनी कप्तानी में काफी बेहतरीन टीम बनाई थी। अभी कोलकाता के कप्तान दिनेश कार्तिक हैं और कई दिग्गज खिलाड़ी केकेआर की टीम में अभी भी मौजूद हैं।

ये भी पढ़ें: व्यक्तिगत कारणों से सीपीएल के इस सीजन में हिस्सा नहीं ले पाएंगे क्रिस गेल

गौतम गंभीर ने कुछ दिनों पहले विराट कोहली को लेकर बयान दिया था

गौतम गंभीर अपने बेबाक बयानों के लिए जाने जाते हैं। कुछ दिनों पहले उन्होंने भारतीय कप्तान विराट कोहली को लेकर भी बड़ा बयान दिया था। गौतम गंभीर ने कहा था कि अपने आपको साबित करने के लिए विराट कोहली को आईसीसी ट्रॉफी जीतनी होगी। उन्होंने कहा था कि भले ही आप अपने करियर में कितने भी रन क्यों ना बना लें लेकिन जब तक आप उन बड़ी ट्रॉफीज को नहीं जीतेंगे तब तक आपका करियर पूरा नहीं हो पाएगा।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment