Hindi Cricket News - गौतम गंभीर ने शाहिद अफरीदी को दिया करारा जवाब

गम्भीर-अफरीदी
गम्भीर-अफरीदी

गौतम गंभीर को सिर्फ घमंड वाला खिलाड़ी बताने वाले शाहिद अफरीदी को गम्भीर ने जबरदस्त जवाब दिया है। गंभीर ने कहा कि जो व्यक्ति खुद की उम्र याद नहीं रख सकता वह मेरे आंकड़े क्या याद रखेगा। गंभीर ने अपने टी20 वर्ल्ड कप 2007 के फाइनल मैच में बनाए रन याद दिलाते हुए अफरीदी पर जोरदार कटाक्ष किया है।

ट्विटर पर गंभीर ने लिखा "जो अपनी उम्र याद नहीं रख सकता वह मेरे रिकॉर्ड क्या याद रखेगा। एक मैच तुम्हे याद दिलाता हूँ। 2007 टी20 विश्वकप में भारत और पाकिस्तान के बीच फाइनल मैच में गौतम गंभीर ने 54 गेंद पर 75 रन बनाए थे। अफरीदी की एक गेंद पर जीरो रन बनाए लेकिन वह कप हम जीते थे। झूठे, धोखेबाज और मौका परस्तों के खिलाफ मेरा एटिट्यूड है।"

यह पढ़ें: 4 अनोखे क्रिकेटिंग नियम जिन्हें बहुत कम लोग ही जानते हैं

गौरतलब है कि पिछले साल आई अफरीदी की किताब में गौतम गंभीर के लिए लिखा गया था कि उनमें एटिट्यूड प्रॉब्लम हैं, उनकी कोई पर्सनैलिटी नहीं है। उनके कोई खास रिकॉर्ड नहीं है, बस एटिट्यूड की ही भरमार है। वो इस तरह बर्ताव करते हैं, जैसे उनके अंदर डॉन ब्रैडमैन और जेम्म बॉन्ड दोनों की काबिलियत मौजूद हैं।

मीडिया में यह खबर काफी समय बाद आई और इसको लेकर गौतम गंभीर ने भी मौका हाथ से नहीं जाने दिया और एक कटाक्ष वाला ट्वीट करते हुए अफरीदी को जवाब दिया है। इससे पहले भी कई मौकों पर गंभीर ने अफरीदी को ट्विटर पर जवाब दिया है। दोनों खिलाड़ियों के बीच सोशल मीडिया पर कहासुनी चलती रहती है।गौतम गंभीर हर मुद्दे पर अपनी राय मजबूती के साथ रखते हैं और वे पीछे हटने वालों में से नहीं हैं। गंभीर और अफरीदी के बीच मामूली कहासुनी मैदान पर भी हो चुकी है। अफरीदी के मामले में उनका जवाब काफी जल्दी आता है।

Quick Links

App download animated image Get the free App now