Create
Notifications

गौतम गंभीर ने केकेआर टीम में कुलदीप यादव को रिटेन किए जाने पर जताई हैरानी

कुलदीप यादव
कुलदीप यादव
Nitesh
ANALYST
Modified 23 Jan 2021
न्यूज़

कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के पूर्व कप्तान गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) को रिटेन किए जाने पर हैरानी जताई है। गौतम गंभीर के मुताबिक केकेआर को कुलदीप यादव को रिलीज कर देना चाहिए था और उन्हें रिटेन करना सही फैसला नहीं है।

कुलदीप यादव को आईपीएल 2020 के सीजन में केकेआर टीम में लगातार खेलने का मौका नहीं मिला था। पिछले सीजन उन्हें सिर्फ पांच ही मुकाबलों में खेलने का मौका मिला था। अब टीम में वरुण चक्रवर्ती प्रमुख स्पिन गेंदबाज बन गए हैं और इसी वजह से कुलदीप यादव को लगातार मौका नहीं मिलता है।

स्टार स्पोर्ट्स के क्रिकेट कनेक्टेड शो में कुलदीप यादव को रिटेन किए जाने को लेकर गौतम गंभीर ने प्रतिक्रिया दी। गंभीर के मुताबिक वो यही चाहते कि कुलदीप यादव किसी दूसरी फ्रेंचाइज के लिए खेलें ताकि उन्हें प्लेइंग इलेवन में लगातार मौका मिले।

ये भी पढ़ें: डेविड मिलर ने राजस्थान रॉयल्स टीम में संजू सैमसन की कप्तानी में खेलने को लेकर दी प्रतिक्रिया

उन्होंने कहा "मुझे काफी हैरानी हुई कि कुलदीप यादव को रिटेन किया गया है क्योंकि उन्हें ज्यादा मौके नहीं मिले थे। मैं चाहता था कि कुलदीप किसी ऐसी टीम में जाएं जहां उन्हें बराबर मौका मिले। क्योंकि अगर आप इंडिया के लिए खेल रहे हैं और अपनी फ्रेंचाइज की प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं बना पाते हैं तो फिर इससे कही ना कहीं आपके करियर पर भी असर पड़ेगा।"

कुलदीप यादव अगर ऑक्शन में जाते तो उनके लिए कई टीमें बोली लगा सकती थीं - गौतम गंभीर

गौतम गंभीर ने आगे कहा " अगर केकेआर ने कुलदीप यादव को रिटेन कर लिया है तो फिर उन्हें लगातार खिलाना भी चाहिए। नहीं तो कुलदीप यादव को खुद ही कहना चाहिए था कि अगर वो केकेआर की योजनाओं का हिस्सा नहीं हैं तो फिर उन्हें कहीं और जाकर खेलने का मौका मिलना चाहिए।"

ये भी पढ़ें: गौतम गंभीर के मुताबिक संजू सैमसन को राजस्थान रॉयल्स की कप्तानी अभी नहीं मिलनी चाहिए थी

Published 23 Jan 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now