Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

आम लोगों का यही मानना है कि मेरे जैसे शख्स को पाकिस्तान टीम का चीफ सेलेक्टर बनना चाहिए - शोएब अख्तर

शोएब अख्तर
शोएब अख्तर
SENIOR ANALYST
Modified 03 Sep 2020, 10:33 IST
न्यूज़
Advertisement

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि पाकिस्तान में लोगों का यही मानना है कि मेरे जैसे सोचने वाले शख्स को ही पाकिस्तान क्रिकेट टीम का चीफ सेलेक्टर बनना चाहिए। शोएब अख्तर ने कहा कि लोग माइंडसेट में बदलाव चाहते हैं।

शोएब अख्तर ने कहा कि टीम के बेहतर प्रदर्शन के लिए जरुरी है कि चीफ सेलेक्टर और हेड कोच आपस में मिलकर काम करें और तगड़े फैसले लें। उन्होंने कहा,

किसीने मुझे अभी तक चीफ सेलेक्टर पद के लिए कुछ नहीं कहा है। चाहे मैं हूं या कोई और चीफ सेलेक्टर के लिए सबसे जरुरी ये है कि वो माइंडसेट को चेंज करे जिसकी सख्त जरुरत है। टीम की बेहतरीन के लिए उनका और मुख्य कोच का एकसाथ होना जरुरी है। लेकिन मुझे पता है कि आम लोग मेरे जैसे सोचने वाले शख्स को ही मुख्य चयनकर्ता के रूप में देखना चाहते हैं। एक ऐसा शख्स जो सीधी बात बोलता हो और क्रिकेटर्स से परफॉर्मेंस की मांग करे।

आपको बता दें कि पाकिस्तान के मुख्य चयनकर्ता इस वक्त मिस्बाह उल हक हैं। मिस्बाह पाकिस्तान टीम के हेड कोच भी हैं लेकिन इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में हार के बाद उन्हें चीफ सेलेक्टर पद से हटाया जा सकता है।

ये भी पढ़ें: मौजूदा समय के 3 भारतीय बल्लेबाज जो वनडे में 15 हजार रन बना सकते हैं

शोएब अख्तर ने विराट कोहली के बारे में भी दिया था बयान

इससे पहले शोएब अख्तर ने भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली के बारे में भी बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि प्रदर्शन के मामले में अभी तक पाकिस्तान का कोई भी खिलाड़ी विराट कोहली के आस-पास भी नहीं है। भारतीय खिलाड़ी या विराट कोहली की मैं तारीफ क्यों नहीं कर सकता। क्या अभी विश्व या पाकिस्तान का कोई भी खिलाड़ी विराट कोहली के प्रदर्शन के पास है? लोग गुस्से में हैं लेकिन उन्हें आंकड़े देखने चाहिए।

शोएब अख्तर कई बार जब भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों की तारीफ करते हैं तो पाकिस्तान में उनकी आलोचना होने लगती है। विराट कोहली के खेल को लेकर शोएब अख्तर ने कई बड़े बयान पिछले कुछ सालों में दिए हैं। रोहित शर्मा की तारीफ भी शोएब अख्तर कई बार करते हुए नजर आते हैं। इन सबके अलावा वह कई बार कुछ ऐसी बातें भी कहते हैं जिससे आलोचना भी होती है।

ये भी पढ़ें: भारत की तरफ से टी20 अंतर्राष्ट्रीय में सबसे तेज शतक लगाने वाले 2 बल्लेबाज

Published 03 Sep 2020, 10:33 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit