Create

ग्लेन मैक्सवेल ने अपने रन आउट के बाद विराट कोहली को कही बड़ी बात

Nitesh
ग्लेन मैक्सवेल (Photo Credit - IPLT20)
ग्लेन मैक्सवेल (Photo Credit - IPLT20)

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के दिग्गज बल्लेबाज ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) ने विराट कोहली (Virat Kohli) के साथ तालमेल की कमी के कारण रन आउट के बाद बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने मजाकिया अंदाज में कहा कि वो कोहली के साथ बल्लेबाजी नहीं कर सकते हैं क्योंकि वो मैदान में काफी तेज भागते हैं।

दरअसल ग्लेन मैक्सवेल चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मुकाबले में एक रन पूरा करने के चक्कर में रन आउट हो गए। विराट कोहली ने ऑफ साइड में खेलकर तेजी से एक रन चुराना चाहा। हालांकि उनके और मैक्सवेल के बीच तालमेल की कमी दिखी और इसका खामियाजा मैक्सवेल को ही भुगतना पड़ा। जब तक वो स्ट्राइकर छोर पर पहुंचते रॉबिन उथप्पा के थ्रो पर एम एस धोनी ने स्टंप बिखेर दिए और मैक्सवेल को सिर्फ 3 रन बनाकर पवेलियन जाना पड़ा।

विराट कोहली काफी तेज भागते हैं - ग्लेन मैक्सवेल

मैक्सवेल अपने रन आउट से काफी निराश थे और विराट कोहली भी इससे दुखी थे। हालांकि आरसीबी के मैच जीतने के बाद दोनों ही प्लेयर्स के चेहरे पर मुस्कान आ गई। यही वजह है कि आरसीबी की जीत के बाद ड्रेसिंग रूम में ग्लेन मैक्सवेल ने विराट कोहली के लिए बड़ी बात कही।

उन्होंने कहा "मैं आपके साथ बल्लेबाजी नहीं कर सकता, आप बहुत तेज भागते हैं। आप सिंगल और डबल चुराते हैं और मैं ये नहीं कर सकता।"

ग्लेन मैक्सवेल बल्लेबाजी में भले ही ज्यादा रन नहीं बना सके लेकिन गेंदबाजी में जरूर टीम की जीत में उन्होंने अपना अहम योगदान दिया। उन्होंने 4 ओवरों में सिर्फ 22 रन देकर 2 विकेट लिए, जिसमें रॉबिन उथप्पा और अंबाती रायडू का अहम विकेट शामिल था। मैक्सवेल ने कहा कि इस तरह की गेंदबाजी करके वो काफी खुश हैं। उनकी योजना लगातार स्टंप के अंदर बॉलिंग करने की थी ताकि वो गेंद को स्पिन करा सकें।

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment