डेविड वॉर्नर के खिलाफ मिचेल जॉनसन के कॉलम को लेकर ग्लेन मैक्सवेल ने दिया चौंकाने वाला बयान

ग्लेन मैक्सवेल ने कोई भी प्रतिक्रिया देने से इंकार कर दिया है
ग्लेन मैक्सवेल ने कोई भी प्रतिक्रिया देने से इंकार कर दिया है

ऑस्ट्रेलियाई टीम के पूर्व तेज गेंदबाज मिचेल जॉनसन (Mitchell Johnson) ने डेविड वॉर्नर (David Warner) को लेकर जो तीखा कॉलम लिखा है, उस पर ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) ने प्रतिक्रिया देने से इंकार कर दिया है। ग्लेन मैक्सवेल के मुताबिक लोगों को सेलिब्रेट करना चाहिए कि ऑस्ट्रेलिया ने टेस्ट चैंपियनशिप और वर्ल्ड कप की ट्रॉफी जीती है और इस तरह के विवाद पर ध्यान नहीं देना चाहिए।

मिचेल जॉनसन ने हाल ही में डेविड वॉर्नर को लेकर तीखी प्रतिक्रिया दी थी और एक कॉलम लिखा था। दरअसल डेविड वॉर्नर ने जून 2023 में ऐलान किया था कि वो पाकिस्तान के खिलाफ सिडनी में नए साल पर होने वाले टेस्ट मैच के बाद टेस्ट क्रिकेट से संन्यास ले सकते हैं। वहीं मिचेल जॉनसन का मानना है कि डेविड वॉर्नर जिस तरह से टेस्ट क्रिकेट से संन्यास ले रहे हैं, उसमें एक अंहकार और देश के प्रति तिरस्कार की भावना दिख रही है। उन्होंने कहा कि क्या कोई बता सकता है कि हम क्यों डेविड वॉर्नर के फेयरवेल सीरीज की तैयारी कर रहे हैं ? ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट इतिहास के सबसे बड़े स्कैंडल में शामिल खिलाड़ी को हीरो की तरह सेंड ऑफ क्यों दिया जा रहा है ?

हमें अपनी टीम की सफलता को सेलिब्रेट करना चाहिए - ग्लेन मैक्सवेल

एसईएन रेडियो पर बातचीत के दौरान जब ग्लेन मैक्सवेल से इस बारे में सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा,

मिचेल जॉनसन और डेविड वॉर्नर विवाद को लेकर काफी बातचीत हो रही है। हालांकि पाकिस्तान के खिलाफ पहले टेस्ट मैच से पहले तक हमें ये सुनिश्चित करना चाहिए कि हम अपनी टीम को सपोर्ट करें और इस बात को सेलिब्रेट करें कि कैसे हमने वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप में सफलता हासिल की। यही चीज वनडे टीम पर भी लागू होती है, जिस तरह से उन्होंने वर्ल्ड कप जीता है। मैं कुछ बोलकर अपने लिए हेडलाइन नहीं बनवाना चाहता हूं।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता