Create
Notifications

ग्लेन मैक्ग्रा ने एशेज में राइवलरी कम होने के लिए  आईपीएल और बीबीएल को ठहराया जिम्मेदार 

Australia v New Zealand - 3rd Test: Day 3
Australia v New Zealand - 3rd Test: Day 3
सावन गुप्ता

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज ग्लेन मैक्ग्रा (Glenn McGrath) ने एशेज सीरीज (Ashes Series) में राइवलरी कम होने के लिए इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) और बिग बैश लीग (BBL) को जिम्मेदार ठहराया है। मैक्ग्रा के मुताबिक ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के खिलाड़ी इन लीग्स में एक दूसरे के साथ खेलते हैं और इसी वजह से इनके बीच वो प्रतिस्पर्धा नहीं रह गई है।

एशेज सीरीज में इस वक्त ऑस्ट्रेलियाई टीम आगे चल रही है। कंगारू टीम ने पहले दो मुकाबलों में इंग्लैंड को बुरी तरह हराया है। मेलबर्न में 26 दिसंबर से दोनों टीमों के बीच तीसरा टेस्ट मैच खेला जाना है। अगर ऑस्ट्रेलिया ये मुकाबला जीत जाती है तो फिर सीरीज उनके नाम हो जाएगी।

इंग्लैंड के अंदर आक्रामकता की कमी देखने को मिली है - ग्लेन मैक्ग्रा

ग्लेन मैक्ग्रा के मुताबिक इंग्लैंड की तरफ से इस सीरीज में आक्रामकता नहीं देखने को मिली है। उन्होंने कहा कि आईपीएल और बीबीएल की वजह से खिलाड़ी एक दूसरे के काफी करीब आ गए हैं। इसकी वजह से मैदान में उनके बॉडी लैंग्वेज पर काफी असर पड़ा है। उन्होंने कहा,

आईपीएल और बिग बैश लीग की वजह से ये खिलाड़ी एक दूसरे को काफी अच्छी तरह से जानते हैं। आप देखेंगे कि बल्लेबाज और गेंदबाज एक दूसरे से मजाक करते रहते हैं। मैं खिलाड़ियों से मैदान में वो जज्बा और इमोशन देखना चाहता हूं। मैं चाहता हूं कि प्लेयर्स के बीच शानदार बैटल देखने को मिले। ऑस्ट्रेलिया की टीम इस शिकंजे को ढीला नहीं होने देगी। अब पैट कमिंस भी वापसी कर रहे हैं। जेम्स एंडरसन को देखकर ऐसा लग रहा है कि उनकी पेस कम हो गई है और गेंद स्विंग नहीं हो रही है।

आपको बता दें कि इंग्लैंड का परफॉर्मेंस इस एशेज सीरीज में अभी तक काफी खराब रहा है। टीम के बल्लेबाज और गेंदबाज दोनों पूरी तरह फ्लॉप रहे हैं।


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...