Create
Notifications

प्रसिद्ध कृष्णा ने ऑस्ट्रेलिया के पूर्व गेंदबाज ग्लेन मैक्ग्रा को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

प्रसिद्ध कृष्णा इंग्लैंड के खिलाफ पहले वनडे के दौरान
प्रसिद्ध कृष्णा इंग्लैंड के खिलाफ पहले वनडे के दौरान
सावन गुप्ता

हाल ही में भारत के लिए डेब्यू करने वाले तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा (Prasidh Krishna) ने पूर्व ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज ग्लेन मैक्ग्रा (Glenn McGrath) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। प्रसिद्ध कृष्णा के मुताबिक उन्होंने ग्लेन मैक्ग्रा से काफी कुछ सीखा है।

ग्लेन मैक्ग्रा ने ही सबसे पहले 2017 में एमआरएफ पेस एकेडमी में प्रसिद्ध कृष्णा के गेंदबाजी स्किल को निखारा था। आईपीएल में अपनी टीम केकेआर से बातचीत के दौरान प्रसिद्ध ने बताया कि किस तरह से उन्हें मैक्ग्रा से काफी कुछ सीखने का मौका मिला। उन्होंने कहा,

ग्लेन मैक्ग्रा काफी शांत रहते थे और अपनी लाइन लेंथ पर भी काफी ध्यान देते थे। वो हमेशा मुझसे निरंतरता की बात करते थे। पहली चीज जो मैंने उनसे सीखी थी कि हालात चाहे जो भी हों लेकिन हमें वर्तमान में रहना चाहिए। एक गेंदबाज के लिए सबसे जरुरी चीज यही होता है।

ये भी पढ़ें: "भारत के खिलाफ पहले वनडे में हार के बावजूद हम इसी तरह खेलना जारी रखेंगे"

डेब्यू में शानदार प्रदर्शन के लिए ग्लेन मैक्ग्रा ने प्रसिद्ध कृष्णा को दी बधाई

ग्लेन मैक्ग्रा ने पहले वनडे मुकाबले के दौरान जबरदस्त प्रदर्शन के लिए प्रसिद्ध कृष्णा की तारीफ भी की। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा "अपने वनडे डेब्यू में सबसे ज्यादा विकेट लेकर रिकॉर्ड बनाने के लिए प्रसिद्ध कृष्णा को बधाई। वेल डन।"

आपको बता दें कि प्रसिद्ध कृष्णा ने अपने वनडे डेब्यू में ही इतिहास रच दिया। उन्होंने सबसे ज्यादा 4 विकेट चटकाए। वो वनडे डेब्यू में चार विकेट लेने वाले पहले भारतीय गेंदबाज बने। इससे पहले वनडे डेब्यू में भारतीय गेंदबाज के सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी का रिकॉर्ड नोएल डेविड (3/21) के नाम था।

भारतीय टीम ने पहले वनडे मुकाबले में शानदार जीत हासिल की और इंग्लैंड को 66 रनों से हराया। इस जीत के बाद भारतीय टीम ने सीरीज में 1-0 से बढ़त बना ली है।

ये भी पढ़ें: 3 बड़े बदलाव जो दूसरे वनडे मुकाबले के लिए भारतीय टीम में हो सकते हैं


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...