Create
Notifications

"भारत के खिलाफ पहले वनडे में हार के बावजूद हम इसी तरह खेलना जारी रखेंगे"

India v England - 1st One Day International
India v England - 1st One Day International
SENIOR ANALYST
Modified 24 Mar 2021
न्यूज़

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के खिलाफ पहले वनडे मुकाबले में मिली हार को लेकर इंग्लैंड के कप्तान इयोन मोर्गन (Eoin Morgan) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। इयोन मोर्गन का कहना है कि भले ही इंग्लैंड को इस मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा हो लेकिन उनकी टीम इसी तरह से खेलना जारी रखेगी।

भारतीय टीम ने 5 विकेट पर 317 रन का बड़ा स्कोर खड़ा किया। इसके बाद लक्ष्य का पीछा करते हुए इंग्लैंड की टीम ने जबरदस्त शुरुआत की। जेसन रॉय और जॉनी बेयरस्टो ने पहले विकेट के लिए ताबड़तोड़ 135 रन जोड़े और खासकर बेयरेस्टो काफी धुआंधार बैटिंग कर रहे थे। इन दोनों की बल्लेबाजी को देखकर लग रहा था कि इंग्लैंड की टीम 40 ओवरों में ही लक्ष्य को हासिल कर लेगी। हालांकि पहला विकेट गिरने के बाद मेहमान टीम की पारी सिमटते देर नहीं लगी।

ये भी पढ़ें: 3 बड़े बदलाव जो दूसरे वनडे मुकाबले के लिए भारतीय टीम में हो सकते हैं

इयोन मोर्गन ने पहले वनडे में मिली हार को लेकर दी प्रतिक्रिया

इंग्लैंड के कप्तान इयोन मोर्गन का कहना है कि इस हार के बावजूद उनकी टीम इसी आक्रामक रवैये से खेलना जारी रखेगी। उन्होंने कहा,

हमें अपने प्लान को और बेहतर तरीके से लागू करने की जरुरत है। अगर आप हमारे टॉप सेवन को देखें तो हम सबने 60 बॉल के अंदर शतक लगाए हैं। इसी तरह से हम खेलना चाहते हैं। वर्ल्ड कप को देखते हुए हम अपने आपको और बेहतर करना चाहते हैं। कभी-कभी ये काम नहीं करता है लेकिन हम 10-20 रन से हारने की बजाय इसी तरह से खेलकर हारना पसंद करेंगे। हम इसी तरह से खेलते रहेंगे।

इयोन मोर्गन के मुताबिक भारत में टॉस की काफी अहमियत होती है क्योंकि यहां पर ओस काफी ज्यादा पड़ती है लेकिन उनकी टीम इसका फायदा नहीं उठा पाई।

ये भी पढ़ें: भारत-इंग्लैंड सीरीज को लेकर माइकल वॉन ने की भविष्यवाणी, आकाश चोपड़ा ने दिया जवाब

Published 24 Mar 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now