Create
Notifications

भारत-इंग्लैंड सीरीज को लेकर माइकल वॉन ने की भविष्यवाणी, आकाश चोपड़ा ने दिया जवाब

इंडिया  vs इंग्लैंड
इंडिया vs इंग्लैंड
reaction-emoji
सावन गुप्ता

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन (Michael Vaughan) ने भारत और इंग्लैंड (India vs England) के बीच वनडे सीरीज को लेकर बड़ी भविष्यवाणी की है। माइकल वॉन की इस भविष्यवाणी को लेकर भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज आकाश चोपड़ा ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है।

माइकल वॉन का मानना है कि भारतीय टीम इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में 3-0 से जीत हासिल करेगी। वॉन के मुताबिक टेस्ट टीम के कप्तान जो रूट और दिग्गज तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर के इंग्लैंड टीम में नहीं होने से भारतीय टीम को काफी फायदा होगा और वो सीरीज में जीत हासिल कर सकते हैं। माइकल वॉन ने ट्वीट करके ये बड़ी प्रतिक्रिया दी।

ये भी पढ़ें: थर्ड अंपायर के फैसले को लेकर फिर हुआ विवाद, काइले जैमिसन के जबरदस्त कैच को अंपायर ने नकारा

माइकल वॉन का ट्वीट और आकाश चोपड़ा का जवाब

माइकल वॉन की इस प्रेडिक्शन पर पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने जवाब दिया। उन्होंने कहा कि भारतीय टीम में भी मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह और रविंद्र जडेजा जैसे दिग्गज खिलाड़ी नहीं हैं। इसलिए ये कतई आसान नहीं होगा।

भारत और इंग्लैंड दोनों ही टीमों में कई दिग्गज खिलाड़ी मौजूद नहीं हैं। इंग्लैंड की टीम इस वक्त रोटेशन पॉलिसी के तहत चल रही है और इसी वजह से एक-एक करके प्लेयर्स को आजमाया जा रहा है।

वहीं दूसरी तरफ भारतीय टीम की अगर बात करें तो जसप्रीत बुमराह की हाल ही में शादी हुई है और इसी वजह से वो इस वक्त टीम से बाहर चल रहे हैं। वही मोहम्मद शमी और रविंद्र जडेजा ऑस्ट्रेलिया दौरे के दौरान चोटिल हो गए थे और अभी तक वो इंजरी से पूरी तरह उबर नहीं पाए हैं।ये दोनों खिलाड़ी आईपीएल के दौरान वापसी कर सकते हैं।

भारतीय टीम ने टी20 सीरीज में इंग्लैंड को हराया था और इसी वजह से इंग्लिश टीम वनडे सीरीज में जरुर बदला लेने की कोशिश करेगी।

ये भी पढ़ें: युजवेंद्र चहल को आखिरी दो टी20 मैचों से बाहर किए जाने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया सामने आई


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...