Create

ग्रीन पार्क स्टेडियम के पवेलियन को सुरेश रैना के नाम पर रखने का प्रस्ताव

सुरेश रैना
सुरेश रैना
Nitesh

पूर्व भारतीय बल्लेबाज सुरेश रैना अपनी घरेलू टीम उत्तर प्रदेश के लिए सैय्यद मुश्ताक अली टी20 टूर्नामेंट में खेलने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। उन्होंने मंगलवार को टीम के साथ एक कैंप भी अटेंड किया। हालांकि 10 दिनों का कैंप कमला क्लब में लगाया गया था लेकिन इसका समापन कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में हुआ।

ग्रीन पार्क स्टेडियम के पवेलियन को सुरेश रैना के नाम पर रखने का प्रस्ताव भी दिया गया है। एक सोर्स ने आईएनएस से बातचीत में इसकी जानकारी दी। अब इस प्रस्ताव को यूपी सरकार के पास भेजा गया है क्योंकि इस स्टेडियम पर उन्हीं का मालिकाना हक है।

ये भी पढ़ें: सैय्यद मुश्ताक अली टी20 ट्रॉफी में भी नहीं खेल पाएंगे वरुण चक्रवर्ती

सुरेश रैना ने इसी साल किया था अपने संन्यास का ऐलान

सुरेश रैना ने इसी साल 15 अगस्त के दिन संन्यास का ऐलान कर दिया था। उसी दिन पूर्व भारतीय कप्तान एम एस धोनी ने भी संन्यास लिया था। हालांकि उन्होंने सिर्फ अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से ही संन्यास लिया है और घरेलू टूर्नामेंट और आईपीएल में वो खेलते रहेंगे।

अपने संन्यास के बाद वो आईपीएल के 13वें सीजन में हिस्सा लेने वाले थे और इसके लिए वो टीम के साथ दुबई भी गए थे। हालांकि निजी कारणों से टूर्नामेंट की शुरुआत से पहले ही वो वापस लौट आए थे। अब उन्होंने ऐलान किया है कि 2021 में होने वाले आईपीएल में वो जरुर खेलेंगे। सुरेश रैना ने ये स्पष्ट किया है कि वो आईपीएल के 14वें सीजन में हिस्सा लेंगे। इसके अलावा वो अपनी डोमेस्टिक टीम उत्तर प्रदेश के लिए सैय्यद मुश्ताक अली ट्रॉफी में भी खेलेंगे।

2019 के आईपीएल फाइनल के बाद से ही सुरेश रैना ने कोई प्रतिस्पर्धी गेम नहीं खेला है। सैय्यद मुश्ताक अली ट्रॉफी में वो किस तरह का प्रदर्शन करते हैं इस पर भी सबकी निगाहें होंगी। अगर उनका बल्ला इस टूर्नामेंट में चला तो निश्चित तौर पर चेन्नई सुपर किंग्स उन्हें जाने नहीं देना चाहेगी। 2015-16 के सीजन में रैना ने यूपी को खिताबी जीत भी दिलाई थी और एक बार फिर टीम को उनसे उसी तरह के प्रदर्शन की उम्मीद होगी।

ये भी पढ़ें: AUS vs IND - पिंक बॉल टेस्ट मैच के लिए ऑस्ट्रेलिया की टीम भारत से ज्यादा तैयार है - आकाश चोपड़ा


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...