Create

"पाकिस्तान को ऑस्ट्रेलिया की पूरी स्ट्रेंथ वाली टीम की मेजबानी का हक है," पूर्व ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी का बयान

ऑस्ट्रेलिया की टीम मार्च में पाकिस्तान जाएगी
ऑस्ट्रेलिया की टीम मार्च में पाकिस्तान जाएगी
reaction-emoji
निरंजन

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ग्रेग चैपल को उम्मीद है कि मार्च-अप्रैल 2022 (PAK vs AUS) के लिए निर्धारित ऐतिहासिक दौरे पर ऑस्ट्रेलियाई टीम पूरी स्ट्रेंथ के साथ पाकिस्तान का दौरा करेगी। पूर्व खिलाड़ी स्पष्ट रूप से मार्की दौरे के लिए पीसीबी की तैयारियों से संतुष्ट हैं। हाल ही में पाकिस्तान ने इस दौरे को मार्च में आयोजित कराने का ऐलान किया है।

सिडनी मॉर्निंग हेराल्ड के लिए लिखे गए कॉलम में ग्रेग चैपल ने लिखा कि मुझे उम्मीद है कि ऑस्ट्रेलिया दो दशकों में पाकिस्तान के पहले दौरे से अलग नहीं होगा। पाकिस्तान एक पूरी ताकत वाली ऑस्ट्रेलियाई टीम की मेजबानी करने का हकदार है, जिसे पिछले एक दशक से अपना लगभग सारा क्रिकेट संयुक्त अरब अमीरात में खेलना पड़ा है।

चैपल ने कहा कि क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के प्रतिनिधि के साथ एक तीन सदस्यों का डेलिगेशन पाकिस्तान में 12 दिन की यात्रा के बाद वापस ऑस्ट्रेलिया लौट आया है। वे सीरीज के लिए प्रस्तावित वेन्यू पर गए थे। साधारण रिपोर्ट्स हैं कि वे पीसीबी की तैयारियों और योजनाओं से संतुष्ट हैं।

उल्लेखनीय है कि इंग्लैंड और न्यूजीलैंड द्वारा पाकिस्तान दौरा रद्द करने के बाद ऑस्ट्रेलिया का दौरा अहम है। हाल ही में वेस्टइंडीज की टीम वहां टी20 सीरीज खेलकर गई है। कोरोना वायरस के कारण वे वनडे सीरीज नहीं खेल पाए थे, इसे फिर से कभी आयोजित किया जाएगा।

ग्रेग चैपल ने कई बातों का जिक्र किया है
ग्रेग चैपल ने कई बातों का जिक्र किया है

पाकिस्तान के लोगों की तारीफ करते हुए चैपल ने कहा कि वे काफी मैत्री और सम्मानजनक हैं। चैपल ने पाकिस्तान में मिलने वाली सुविधाओं और मेहमाननवाजी की भी तारीफ की। इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि भाषा कोई मुद्दा नहीं है।

उल्लेखनीय है कि पाकिस्तान क्रिकेट टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मार्च में खेलेगी और इससे पहले घरेलू टूर्नामेंट पाकिस्तान सुपर लीग का आयोजन किया जाएगा। पीएसएल को थोड़ा आगे आयोजित किया जाएगा ताकि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज के लिए उचित समय और विंडो उपलब्ध रहे।


Edited by निरंजन
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...