Create

कोरोना वायरस को लेकर हरभजन सिंह ने लोगों से की अपील, शाहिद अफरीदी के NGO की करें मदद

हरभजन सिंह
हरभजन सिंह

कोरोना वायरस के कारण पूरे विश्व में 31 हजार से अधिक लोग अपनी जान गंवा चुके हैं। इतना ही नहीं इस वायरस के कारण कई देशों में लॉक डाउन की स्थिति है। हालांकि, सरकार ने यह फैसला कोरोना वायरस के बढ़ते असर को रोकने के लिए लिया है। लेकिन कुछ लोग ऐसे भी हैं जो इस लॉक डाउन के कारण प्रभावित हुए हैं। ऐसे में पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी शाहिद अफरीदी अपने देश में जरूरतमंद लोगों के सामने आए हैं और वो लगातार अपने एनजीओ की मदद से लोगों की सहायता कर रहे हैं। वहीं अब टीम इंडिया के स्पिन गेंदबाज हरभजन सिंह ने भी एक वीडियो संदेश जारी कर लोगों से अपील की है कि वो शाहिद अफरीदी की मदद करें।

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व स्पिन गेंदबाज हरभजन सिंह ने कहा,'पूरी दुनिया में इस वायरस से कई जानें गई हैं। फिर चाहे मैं भारत की बात करूं, अमेरिका की बात करूं या पाकिस्तान की बात करूं। इटली, स्पेन सब जगह यह बीमारी लोगों को परेशान कर रही है। हम सभी को एकजुट होना चाहिए। एक दूसरे की मदद करनी चाहिए। मैं मुबारकबाद देना चाहूंगा शाहिद अफरीदी की फाउंडेशन को जिन्होंने बहुत अच्छा काम किया है इंसानियत के लिए। आप भी इस कैम्पेन का हिस्सा बन सकते हैं।'

ये भी पढ़ें - 3 दिग्गज भारतीय खिलाड़ी जिन्हें टीम का कप्तान बनने का मौका कभी नहीं मिला

दरअसल, शाहिद अफरीदी ने कोरोना वायरस के खिलाफ जंग के लिए टि्वटर पर एक कैंपेन चलाया हुआ है। इसमें उन्होंने तीन लोगों को नॉमिनेट किया है और कोरोना वायरस के बचने के लिए बताने को कहा है। शाहिद अफरीदी ने हरभजन सिंह, क्रिस जॉर्डन (इंग्लैंड) और पाकिस्तान के तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर को टैग किया है, जिसके बाद हरभजन सिंह ने अपना वीडियो जारी किया है। वहीं हरभजन सिंह ने अपने वीडियो में युवराज सिंह को आगे टैग किया है।

Quick Links

Edited by निशांत द्रविड़
Be the first one to comment