Create
Notifications

हरभजन सिंह के मुताबिक WTC Final में प्रमुख गेंदबाज को मौका नहीं मिलना चाहिए

इशांत शर्मा विकेट सेलिब्रेट करते हुए
इशांत शर्मा विकेट सेलिब्रेट करते हुए
SENIOR ANALYST

दिग्गज स्पिनर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh ) ने वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल (WTC final) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने बताया है कि इस अहम मुकाबले के लिए किस दिग्गज भारतीय गेंदबाज को प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं किया जाना चाहिए। हरभजन सिंह के मुताबिक इशांत शर्मा को ड्रॉप करके मोहम्मद सिराज को फाइनल मैच में मौका देना चाहिए।

हरभजन सिंह ने कहा कि दिग्गज खिलाड़ी इशांत शर्मा की जगह फाइनल मुकाबले में वो युवा गेंदबाज मोहम्मद सिराज को खिलाना चाहेंगे। उनके मुताबिक सिराज इस वक्त काफी अच्छी फ़ॉर्म में हैं और उनका कॉन्फिडेंस भी काफी हाई है और इसी वजह से वो एक बेहतर विकल्प हैं।

ये भी पढ़ें: राहुल द्रविड़ ने बताया कि भारतीय टीम का बेंच स्ट्रेंथ इतना मजबूत क्यों है ?

हरभजन सिंह से फाइनल मुकाबले के लिए उनके टीम कॉम्बिनेशन के बारे में पूछा गया। उन्होंने पीटीआई से बातचीत में कहा,

अगर मैं कप्तान होता तो तीन प्रमुख तेज गेंदबाजों के साथ जाता। जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद शमी को तो आप खिलाएंगे ही। तीसरे गेंदबाज के तौर पर मैं इशांत शर्मा की जगह मोहम्मद सिराज को खिलाऊंगा। इशांत शर्मा एक बेहतरीन तेज गेंदबाज हैं लेकिन इस मुकाबले के लिए मेरी पसंद सिराज हैं। पिछले दो सालों में उनकी गेंदबाजी में काफी सुधार हुआ है।

मोहम्मद सिराज इस वक्त काफी अच्छी फॉर्म में हैं - हरभजन सिंह

हरभजन सिंह के मुताबिक जो प्लेयर अच्छी फॉर्म में हो उसे ही मौका देना चाहिए और सिराज इस वक्त बेहतरीन लय में हैं। उन्होंने आगे कहा,

आपको वर्तमान परिस्थिति को देखना होगा। सिराज का फॉर्म, पेस और कॉन्फिडेंस उन्हें फाइनल मुकाबले के लिए बेहतर विकल्प बनाते हैं। जिस तरह का प्रदर्शन उन्होंने पिछले छह महीने में किया है उससे ये पता चलता है कि वो ज्यादा से ज्यादा मुकाबले खेलना चाहते हैं और परफॉर्म करना चाहते हैं। इशांत को थोड़ी बहुत इंजरी की दिक्कत हुई है लेकिन उन्होंने भारतीय क्रिकेट की काफी सेवा की है।

ये भी पढ़ें: रविचंद्रन अश्विन को लेकर संजय मांजरेकर के कमेंट पर पूर्व दिग्गज ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

Edited by सावन गुप्ता
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now