Create

आईपीएल 2022 में मयंक अग्रवाल के फ्लॉप होने को लेकर दिग्गज खिलाड़ी ने दी प्रतिक्रिया 

मयंक अग्रवाल का यह एक खराब सीजन रहा
मयंक अग्रवाल का यह एक खराब सीजन रहा
reaction-emoji
Prashant Kumar

आईपीएल 2022 (IPL 2022) में कई खिलाड़ी ऐसे रहे जिनके प्रदर्शन पर कप्तानी की जिम्मेदारी का बड़ा असर देखने को मिला। कुछ ऐसा ही असर पंजाब किंग्स (PBKS) के कप्तान मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) की बल्लेबाजी पर भी देखने को मिला। इस सीजन से पहले मयंक ने पिछले कुछ सीजन में खुलकर बल्लेबाजी करते हुए ढेर सारे रन बनाये थे लेकिन इस बार वह बेहद दबाव में दिखे। इस सीजन पंजाब किंग्स के कप्तान के प्रदर्शन को लेकर पूर्व खिलाड़ी हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने भी प्रतिक्रिया दी है। भज्जी के मुताबिक मयंक लीडर की भूमिका में बंधे हुए दिखे।

व्यक्तिगत प्रदर्शन के साथ-साथ मयंक की टीम भी कुछ खास करिश्मा नहीं कर पाई और बड़े खिलाड़ियों के होने के बावजूद अंकतालिका में छठवें स्थान पर रही। पंजाब ने 14 में से सात मुकाबलों में जीत दर्ज की।

स्पोर्ट्सकीड़ा के साथ इंटरव्यू में हरभजन सिंह ने मयंक अग्रवाल को लेकर कहा,

यकीन नहीं होता कि इस सीजन में मयंक अग्रवाल के साथ क्या हुआ। वह एक अच्छे खिलाड़ी हैं लेकिन शायद कप्तानी की वजह से वह दबाव में थे। वह अपनी ओपनिंग पोजीशन से नीचे नंबर 4 पर आ गए। मुझे लगता है कि उन्हें आजादी दी जानी चाहिए थी। वह पूरे समय रडार के नीचे था।

मयंक अग्रवाल ने इस सीजन 13 मैचों में 16.33 की औसत से महज 196 रन बनाये। 2018 के बाद से उनके यह सबसे खराब आंकड़े हैं।

वानिन्दु हसारंगा को गेंदबाजी करते देख मजा आया - हरभजन सिंह

श्रीलंका के स्पिनर वानिन्दु हसारंगा के लिए यह सीजन बहुत ही शानदार रहा। वह पूरे सीजन विकेट लेते नजर आये और उन्होंने टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा विकेट लेने के मामले में दूसरे नंबर पर जगह बनाई। उन्होंने 16 मैचों में 26 सफलताएं अपने नाम की।

हसारंगा की प्रशंसा करते हुए हरभजन ने कहा,

हसरंगा एक आश्चर्यजनक पैकेज के रूप में आये और एक मैच विजेता के रूप में सामने आये। हम जानते थे कि वह एक अच्छे गेंदबाज हैं, लेकिन जिस तरह से उसने बल्लेबाजों को अपने जाल में फंसाया और अपना कौशल दिखाया, उन्हें गेंदबाजी करते देख मजा आया।
youtube-cover

Edited by Prashant Kumar
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...