हरभजन सिंह ने की शाहिद अफरीदी की आलोचना

शाहिद अफरीदी पर भड़के हरभजन सिंह
शाहिद अफरीदी पर भड़के हरभजन सिंह

भारतीय टीम के दिग्गज स्पिनर हरभजन सिंह ने शाहिद अफरीदी पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्हें दोस्त समझकर बड़ी गलती की है। हरभजन सिंह के अलावा पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर ने भी पाकिस्तान के पूर्व कप्तान पर जमकर निशाना साधा है। शाहिद अफरीदी ने हाल ही में भारत विरोधी बयान दिया है।

हरभजन सिंह ने हाल ही में विक्रांत गुप्ता के साथ इंस्टाग्राम पर हुए लाइव सेशन में बाचचीत के दौरान कहा कि वो अफरीदी को अपना दोस्त समझते थे। हालांकि भज्जी ने साफ किया कि अब उनका अफरीदी से कोई भी रिश्ता नहीं है।

इंस्टाग्राम पर हुए चैट के दौरान हरभजन सिंह ने कहा,

"मुझे लगा था कि शाहिद अफरीदी हमारे दोस्त हैं, लेकिन उनका बर्ताव दोस्त वाला बिल्कुल भी नहीं है। अफरीदी ने जो कुछ कहा वो काफी गलत था और उन्होंने हमारे देश के लिए अच्छा नहीं बोला है। देश का नागरिक होने के नाते इस बात का बर्ताव बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं कर सकते। उन्हें अपनी हद में रहते हुए बात करनी थी। उनकी गलती है कि अगर उन्हें लगता है कि इस तरह के बर्ताव के बाद हम उनके टच में रहेंगे। हमने जो भी मदद की, अब वो हो चुका है। हालांकि अब से मेरा यह वादा है कि मेरे उनके साथ कोई रिश्ता नहीं रहेगा और किसी भी प्रकार की मदद नहीं की जाएगी।"

यह भी पढ़ें: 'सचिन तेंदुलकर को अंपायर ने फैंस के डर से आउट नहीं दिया था'

आपको बता दें कि शाहिद अफरीदी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो कह रहे हैं कि विश्व इ समय एक खतरनाक बीमारी से लड़ रहा है, लेकिन उससे ज्यादा खतरनाक भारत के प्रधानमंत्री मोदी हैं।

अफरीदी के इस वीडियो का गौतम गंभीर ने जबरदस्त तरीके से जवाब दिया और ट्वीट करते हुए लिखा 16 साल के शाहिद अफरीदी का कहना है कि पाकिस्तान के पास 7 लाख फोर्स है। फिर भी वो कश्मीर के लिए 70 साल से भीख मांग रहे हैं। अफरीदी, इमरान और बाजवा जैसे जोकर्स कुछ भी भारत और प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ कुछ भी कहते हैं। हालांकि वो कश्मीर को कभी नहीं पा सकते।

शाहिद अफरीदी की फाउंडेशन की मदद करने के लिए हरभजन सिंह और युवराज सिंह की हुई थी आलोचना

पिछले महीने युवराज सिंह और हरभजन सिंह ने शाहिद अफरीदी के फाउंडेशन की मदद की थी, लेकिन भारत में इन दोनों की काफी आलोचना हुई थी। हालांकि युवराज सिंह ने बताव करते हुए था कि उन्होंने यह सिर्फ मानवता के कारण किया था।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
App download animated image Get the free App now