क्रिकेट न्यूज: बीसीसीआई ने हार्दिक पांड्या और केएल राहुल को कारण बताओ नोटिस भेजा

Enter caption

भारतीय टीम के ऑल राउंडर हार्दिक पांड्या और बल्लेबाज केएल राहुल टॉक शो कॉफी विद करन में विवादित टिप्पणी कर परेशानी में पड़ गए हैं। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने बुधवार को इन दोनों क्रिकेटरों को कारण बताओ नोटिस जारी किया है। ऐसी उम्मीद जताई जा रही है कि बोर्ड अब खिलाड़ियों के ऐसे शो में शिरकत करने पर रोक लगा सकता है। हार्दिक पांड्या और केएल राहुल दोनों ही भारत की वनडे टीम में शामिल है, जिसे 12 जनवरी से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज खेलनी है।

हार्दिक पांड्या ने रविवार को प्रसारित टीवी शो पर कुछ ऐसी टिप्पणियां की थी, जिन्हें अमर्यादित बताया जा रहा है। हालांकि उन्होंने आज ही अपनी टिप्पणियों के लिए माफी मांगी और कहा कि वह शो के प्रारूप के अनुरूप भावनाओं में बह गए थे। वहीं राहुल ने इन आलोचनाओं पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।

बीसीसीआई का काम देख रही प्रशासकों की समिति (सीओए) के चेयरमैन विनोद राय ने कहा, ‘हमने हार्दिक पांड्या और लोकेश राहुल को उनकी टिप्पणियों के लिए कारण बताओ नोटिस भेजा है। उन्हें इसके बारे में सफाई देने के लिए 24 घंटे का समय दिया गया है।

वहीं हार्दिक पांड्या ने ट्विटर पर लिखा ‘मैं अपनी टिप्पणी के लिए हर उस व्यक्ति से माफी मांगना चाहूंगा जिन्हें मैंने किसी भी तरह से दुख पहुंचाया है। ईमानदारी से कहूं तो, मैं शो के नेचर के अनुसार भावनाओं में बह गया। मैं किसी भी तरीके से किसी की भी भावनाओं को आहत या किसी का अपमान नहीं करना चाहता था।’

हार्दिक पांड्या ने इस चैट शो पर कई महिलाओं से अपने संबंधों का खुलासा किया था और यह भी कहा था कि वह अपने माता-पिता से भी इसके बारे में काफी खुले विचारों के साथ बात करते हैं। यह पूछने पर कि वह क्लब में महिलाओं के नाम क्यों नहीं पूछते तो पांड्या ने कहा, ‘मैं उन्हें (महिलाओं) देखना चाहता हूं कि उनकी चाल ढाल कैसी है, मैं थोड़ा ऐसा ही हूं। इसलिए मुझे यह देखना होता है कि वे कैसा बर्ताव करेंगी।’ इसके तुरंत बाद आलोचनाओं का दौर शुरू हो गया और बीसीसीआई के शीर्ष अधिकारियों ने उन्हें फटकार भी लगाई।

Get Cricket News In Hindi Here.

Quick Links

App download animated image Get the free App now