हार्दिक पांड्या ने बेटे के साथ मनाया ट्रॉफी जीतने का जश्न, नताशा स्टेनकोविक को गायब देखकर फैंस ने पूछे तरह-तरह के सवाल 

Neeraj
Photo Credit: Hardik Pandya Instagram Snapshots
Photo Credit: Hardik Pandya Instagram Snapshots

Hardik Pandya Celebrates world cup victory with son: भारतीय क्रिकेट टीम (Team India) के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या टी20 वर्ल्ड कप 2024 का ख़िताब जीतने के बाद पहली बार अपने परिवार के साथ दिखे। पांड्या ने अपने बेटे अगत्स्य के साथ चैंपियन बनने का जश्न बनाया और इस दौरान उनकी पत्नी नताशा स्टेनकोविक एक बार फिर गायब रहीं।

दरअसल, पिछले कुछ समय से ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि हार्दिक और नताशा के बीच अनबन चल रही है और इस वजह से दोनों तलाक लेने वाले हैं। नताशा द्वारा सोशल मीडिया पर साझा की गई रहस्मयी पोस्ट्स ने इन खबरों को हवा देने का काम किया है। वहीं, नताशा ने टीम इंडिया के वर्ल्ड कप जीतने के बाद भी अपने पति को लेकर सोशल मीडिया पर कोई पोस्ट शेयर नहीं किया।

शुक्रवार को हार्दिक पांड्या ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें और वीडियो साझा किए। इसमें वह अपने बेटे के साथ ट्रॉफी जीतने का जश्न मनाते नजर आ रहे हैं और बाप-बेटे की जोड़ी काफी खुश दिख रही है। पांडया ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, 'मेरा नंबर 1, मैं जो भी करता हूं तुम्हारे लिए करता हूं।'

नताशा को लेकर फैंस ने हार्दिक से पूछे सवाल

पांड्या के इस पोस्ट को फैन काफी पसंद कर रहे हैं, लेकिन इस दौरान को बाप-बेटे के नताशा को साथ में देखकर वो थोड़े चिंतित भी नजर आ रहे हैं। एक फैन ने लिखा, 'भाई नताशा भाभी कहां हैं?' एक अन्य फैन ने लिखा, 'भाभी साथ में क्यों नहीं है?'

गौरतलब हो कि पांड्या और नताशा ने अलग होने को लेकर अभी तक किसी भी तरह का कोई बयान नहीं दिया है।

टी20 वर्ल्ड कप 2024 में हार्दिक पांड्या ने किया था जबरदस्त प्रदर्शन

टी20 वर्ल्ड कप के नौवें संस्करण में हार्दिक पांड्या बतौर उपकप्तान टीम का हिस्सा थे। उन्होंने गेंदबाजी और बल्लेबाजी के साथ कमाल का प्रदर्शन किया। दाएं हाथ के ऑलराउंडर ने 8 मैचों की 6 पारियों में 144 रन बनाए। इसके अलावा गेंदबाजी में उन्होंने 11 विकेट भी हासिल किए थे। पांड्या के लाजवाब प्रदर्शन की हर तरफ तारीफ हो रही है। उन्होंने अपने आलोचकों को प्रदर्शन के जरिए जवाब दिया है।

Quick Links

Edited by Neeraj
App download animated image Get the free App now