Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

हार्दिक पांड्या ने अपनी फैमिली संग किया डांस, वायरल हुआ वीडियो

  • हार्दिक पांड्या और क्रुणाल पांड्या ने नताशा और पंखुड़ी शर्मा संग डांस का वीडियो शेयर किया
  • भारतीय क्रिकेट टीम के इन खिलाड़ियों का वीडियो जमकर शेयर हो रहा है
CONTRIBUTOR
न्यूज़
Modified 21 Mar 2020, 15:39 IST

हार्दिक पांड्या और क्रुणाल पांड्या
हार्दिक पांड्या और क्रुणाल पांड्या

कोरोनावायरस का क्रिकेट पर काफी असर हो रहा है। जहां एक तरफ आईपीएल अब 15 अप्रैल से होगा। वहीं, कई अंतर्राष्ट्रीय सीरीज को भी रद्द कर दिया गया है। ऐसे में खिलाड़ी घर पर खाली समय बिता रहे हैं। भारतीय क्रिकेट टीम के आलराउंडर हार्दिक पांड्या भी इस समय का भरपूर उपयोग कर रहे हैं। उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो अपनी भाई, भाभी और मंगेतर के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं।

हार्दिक पांड्या ने नए साल के मौके पर दुबई में एक लग्जरी यॉट पर नताशा स्टेनकोविच के साथ सगाई की थी। इसके बाद समय-समय पर वे नताशा के साथ अपने फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करते रहे हैं। हार्दिक पांड्या ने इसी बीच एक वीडियो शेयर किया है जो जमकर वायरल होना शुरु हो गया है। इस वीडियो में वो अपनी मंगेतर, भाई कुणाल के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो के जरिए वो घर में रहने और सकारात्मक रहने की सलाह दे रहे हैं, जिसे फैंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है।

ये भी पढ़ें: अंडर-20 के वह 3 खिलाड़ी जो भविष्य में भारतीय टीम के लिए अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं


कुणाल पांड्या की वाइफ और हार्दिक की भाभी भाभी पंखुड़ी शर्मा ने यह डांस वीडियो अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में हार्दिक पांड्या, कृणाल पांड्या, पंखुड़ी शर्मा और नताशा स्टेनकोविच चश्मा लगाकर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। पंखुड़ी ने इस वीडियो का कैप्शन दिया- 'सुरक्षित रहें, पॉजीटिव रहें।

बता दें, हार्दिक पांड्या की पिछले साल दिसंबर में लंदन में पीठ की सर्जरी हुई थी और इससे उबरकर दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज में भारतीय टीम में वापसी करने वाले थे लेकिन उस सीरीज का पहला मैच बारिश की भेंट चढ़ गया और बाकी मैच कोरोनावायरस के कारण स्थगित कर दिए गए। हार्दिक पांड्या अब आईपीएल 2020 में मुंबई इंडियंस का प्रतिनिधित्व करते हुए नजर आएंगे लेकिन कोरोना वायरस के चलते इसे 15 अप्रैल तक के लिए टाल दिया गया है।

Published 21 Mar 2020, 15:39 IST
Advertisement
Fetching more content...