Create
Notifications

हार्दिक पांड्या हुए भावुक, पिताजी की याद में शेयर किया वीडियो

हार्दिक पांड्या ने अपने स्वर्गीय पिताजी को गाड़ी गिफ्ट की थी
हार्दिक पांड्या ने अपने स्वर्गीय पिताजी को गाड़ी गिफ्ट की थी
Rahul
SENIOR ANALYST
Modified 03 Feb 2021
न्यूज़

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने इन्स्टाग्राम पर अपने स्वर्गीय पिताजी को लेकर एक भावुक वीडियो शेयर किया है। हार्दिक पांड्या और क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) के पिताजी का इस महीने देहांत हो गया था, जिसके चलते क्रुणाल पांड्या ने सैयद मुस्ताक अली ट्रॉफी को बीच में ही छोड़ दिया जबकि हार्दिक ऑस्ट्रेलिया दौरे से कुछ दिनों पहले ही घर लौटे थे। अपने पिताजी की याद में हार्दिक पांड्या ने एक पुरानी वीडियो दर्शकों के साथ शेयर की। इस विडियो में हार्दिक पांड्या ने अपने स्वर्गीय पिताजी हिमांशु पांड्या को एक गाड़ी तोहफे में दी, जिसको देखकर उनके चेहरे पर अलग ही ख़ुशी नजर आई। उसी खुशनुमा चेहरे को देखकर हार्दिक पांड्या भावुक हुए और उन्होंने यह वीडियो इन्स्टाग्राम पर शेयर की।

हार्दिक पांड्या ने डाला इन्स्टाग्राम पर भावुक वीडियो

हार्दिक पांड्या ने वीडियो साझा करते हुए लिखा कि आप अभी हमारे साथ नहीं हो जिसके कारण मुझे रोना आ रहा है लेकिन जिस तरह एक छोटे बच्चे को कैंडी मिलती है और वो खुश होने लगता है उसी तरह आप भी खुश हो रहे हैं, जिसको देखकर मुझे ख़ुशी मिल रही है। मैं आपको बहुत याद कर रहा हूँ, लव यू डैड। हार्दिक पांड्या ने बहुत पहले अपने पिताजी को सरप्राइज देते हुए गाड़ी गिफ्ट दी थी। इस सरप्राइज गिफ्ट को देखकर उनके पिताजी बेहद खुश हुए थे। इस वीडियो में यह भी नजर आया कि हार्दिक पांड्या ने अपने पिताजी को कहा कि यह गाड़ी आपके लिए गिफ्ट है।

हार्दिक पांड्या के इस भावुक पोस्ट पर उनकी बीवी ने कमेन्ट कर अपना भी प्यारा जताया साथ ही अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी राशिद खान ने भी ढेर सारा प्यारा भेजा। इसके आलावा फैन्स ने उन्हें मजबूत रहने के साथ आगामी इंग्लैंड सीरीज के लिए बेस्ट ऑफ़ लक भी कहा। हार्दिक पांड्या लम्बे अरसे बाद फिट होकर टेस्ट क्रिकेट में वापसी कर रहे हैं। इंग्लैंड के खिलाफ पहले दो टेस्ट मैचों के लिए उनका चयन भारतीय टीम में किया गया है। कुछ दिनों पहले हार्दिक पांड्या अपने बेटे और बीवी के साथ चेन्नई के लिए रवाना हुए, जहाँ वो भारतीय टीम के साथ जुड़े। भारत और इंग्लैंड के बीच 5 फरवरी से पहला टेस्ट चेन्नई में खेला जायेगा। 

क्रुणाल पांड्या ने भी हार्दिक का वीडियो शेयर किया

क्रुणाल पांड्या ने भी हार्दिक पांड्या कि पोस्ट को इन्स्टाग्राम पर सभी के साथ शेयर किया। सैयद मुस्ताक अली ट्रॉफी में बड़ोदा की टीम कमान संभाल रहे कृनाल अपने पिता के देहांत कि खबर के बाद वापस घर लौट आये थे। हालांकि उनकी टीम ने इस टूर्नामेंट में फाइनल तक का सफ़र तय किया।

Published 02 Feb 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now