Create
Notifications

आईपीएल 2020: हार्दिक पांड्या अजीब तरह से आउट हुए

हार्दिक पांड्या
हार्दिक पांड्या
निरंजन

हार्दिक पांड्या को तूफानी खेल के लिए जाना जाता है और बल्लेबाजी के दौरान वह अलग ही तरह से खड़े होकर खेलते हैं। केकेआर के खिलाफ मुंबई इंडियंस के मैच में हार्दिक पांड्या कुछ इसी तरह खेल रहे थे। इस दौरान हार्दिक पांड्या आंद्रे रसेल की एक बाहर जाती हुई गेंद पर बिना खेले आउट हो गए। सभी हार्दिक पांड्या को आउट होते हुए देखकर हैरान हुए लेकिन बाद में पता चला कि वह हिटविकेट आउट हो गए हैं।

जब आंद्रे रसेल की गेंद हार्दिक पांड्या के पास से निकलकर दिनेश कार्तिक के हाथों में गई तब पांड्या के आउट होने का पता चला। पांड्या दोनों पाँव पीछे रखकर एकदम विकेट के पास खड़े खेल रहे थे। गेंद जब उनके पास से गई तब कट के अअंदाज में खेलने की कोशिश में पांड्या का बल्ला विकेट से जाकर टकरा गया। इस बीच मैदान पर खड़े बाकी खिलाड़ियों को पांड्या के हिटविकेट आउट होने का पता चला। पांड्या वापस पवेलियन जाते हुए मुस्कुरा रहे थे। उन्हें भी अहसास नहीं था कि विकेट से एकदम चिपककर खेलने से ऐसा हो जाएगा।

यह भी पढ़ें:जिम्बाब्वे क्रिकेट टीम पाकिस्तान में खेलने के लिए जाएगी

हार्दिक पांड्या लय में थे

हार्दिक पांड्या काफी अच्छी लय में नजर आ रहे थे। उन्होंने केकेआर के मुख्य गेंदबाज पैट कमिंस की गेंदों पर कुछ आकर्षक शॉट जड़े। रोहित शर्मा के आउट होने के बाद हार्दिक पांड्या पर बड़ी जिम्मेदारी थी लेकिन वह अपने खड़े होने के अंदाज के कारण पवेलियन लौट गए।

हार्दिक पांड्या
हार्दिक पांड्या

हार्दिक पांड्या का स्टांस आम तौर पर यही होता है लेकिन आंद्रे रसेल ने ऑफ़ स्टम्प के बाहर यॉर्कर जैसी गेंद डाली जिसे समझने में वह सफल नहीं हो पाए थे। आंद्रे रसेल को खुद भी यह समझ नहीं आया था कि हार्दिक पांड्या आउट हो गए हैं। पांड्या के चेहरे पर निराशा नहीं थी और वह हँसते हुए ड्रेसिंग रूम की तरफ चले जा रहे थे।


Edited by निरंजन

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...