Create
Notifications

"हार्दिक पांड्या का गेंदबाजी करना भारतीय टीम के लिए अच्छा संकेत है"

हार्दिक पांड्या गेंदबाजी के दौरान
हार्दिक पांड्या गेंदबाजी के दौरान
सावन गुप्ता

हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की गेंदबाजी को लेकर भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के प्रमुख बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि हार्दिक पांड्या ने इंट्रा-स्क्वाड मैच के दौरान गेंदबाजी की और ये भारतीय टीम के लिए काफी अच्छा संकेत है। सूर्यकुमार यादव ने बताया कि हार्दिक पांड्या नेट्स में बॉलिंग कर रहे हैं।

हार्दिक पांड्या भारतीय टीम में एक ऑलराउंडर के तौर पर खेलते हैं लेकिन इंजरी के बाद से ही उन्होंने ज्यादा गेंदबाजी नहीं की है। आईपीएल में अपनी टीम मुंबई इंडियंस के लिए भी उन्होंने बॉलिंग नहीं की थी। उनके गेंदबाजी ना करने से इंडियन टीम का बैलेंस बिगड़ जाता है।

ये भी पढ़ें: एम एस धोनी के जन्मदिन पर ट्विटर पर जबरदस्त प्रतिक्रियाएं, दिग्गज क्रिकेटरों ने दी शुभकामनाएं

हार्दिक पांड्या की गेंदबाजी को लेकर सूर्यकुमार यादव की बड़ी प्रतिक्रिया

वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान सूर्यकुमार यादव ने हार्दिक पांड्या की गेंदबाजी को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

उन्होंने इंग्लैंड सीरीज में गेंदबाजी की थी और मैं उस टीम का हिस्सा था। उन्होंने सभी टी20 मैचों में गेंदबाजी की थी। निर्णायक वनडे मुकाबले में जब मैच काफी अहम मोड़ पर था तब भी उन्होंने बॉलिंग की थी और ये काफी अच्छा था। मेरे हिसाब से टीम मैनेजमेंट और हार्दिक पांड्या अपनी जिम्मेदारियों को काफी अच्छी तरह से जानते हैं। इसलिए वे गेंदबाजी को लेकर फैसला ले रहे थे। यहां पर इंट्रा-स्क्वाड मैच के दौरान उन्होंने नेट्स में बॉलिंग की। वो गेंदबाजी कर रहे हैं और ये काफी अच्छा संकेत है।

गौरतलब है कि श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला 13 जुलाई से शुरू होगी, जिसमें अगले दो मैच 16 और 18 जुलाई को होंगे। टी20 मुकाबले 21, 23 और 25 जुलाई को खेले जाएंगे। सभी छह मैच कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में खेले जाएंगे।

ये भी पढ़ें: देवदत्त पडिक्कल के इंटरनेशनल डेब्यू से पहले आरसीबी की बड़ी प्रतिक्रिया, विराट कोहली का जिक्र


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...