Create
Notifications

"हार्दिक पांड्या वर्ल्ड के सबसे मूल्यवान टी20 खिलाड़ी हैं," ऑस्ट्रेलिया से आया बयान

India v South Africa - 4th T20, Hardik Pandya
India v South Africa - 4th T20, Hardik Pandya
reaction-emoji
निरंजन

हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने भारतीय टी20 टीम में वापसी के बाद धाकड़ प्रदर्शन किया है। दक्षिण अफ्रीका (South Africa) के खिलाफ सीरीज में उनके बल्ले से रन निकले। इस बीच ऑस्ट्रेलिया (Australia) के पूर्व क्रिकेटर ब्रैड हॉग ने बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि हार्दिक पांड्या वर्ल्ड में इस समय सबसे अहम टी20 क्रिकेटर हैं।

अपने यूट्यूब चैनल पर हॉग ने कहा कि पिछले महीने में जिन खिलाड़ियों ने मुझे वास्तव में प्रभावित किया है, वो वास्तव में दबाव वाली स्थितियों से प्यार करते हैं, वे हैं न्यूजीलैंड के डैरिल मिचेल और भारत के हार्दिक पांड्या। वह उन कठिन पलों को चाहते हैं जब उनकी टीम की पीठ दीवार के खिलाफ हो। गेंद हो या बल्ला हो, वह डिलीवर करना चाहते हैं। वह इस समय विश्व क्रिकेट में सबसे मूल्यवान टी20 क्रिकेटर हैं। हार्दिक पांड्या को राहुल की तुलना में टी20 टीम का कप्तान होना चाहिए।

गौरतलब है कि भारतीय टीम आयरलैंड के खिलाफ दो टी20 मैचों की सीरीज में खेलेगी। वहां हार्दिक पांड्या को टीम इंडिया का कप्तान बनाया गया है। हार्दिक पांड्या ने आईपीएल में भी धाकड़ कप्तानी करते हुए गुजरात की टीम को विजयी बनाया था। ऐसे में उनके कप्तानी कौशल की तारीफ भी काफी देखने को मिली।

आयरलैंड दौरे पर हार्दिक पांड्या का डिप्टी भुवनेश्वर कुमार को बनाया गया है। हालंकि उस टीम में दिनेश कार्तिक भी होंगे। पांड्या ने चोट से वापस आने के बाद आईपीएल में भी शानदार बैटिंग की है। हालांकि गेंदबाजी में फ़िलहाल वह अपनी पुरानी लय हासिल करने में नाकाम रहे हैं। बल्लेबाजी में वह दमखम दिखाई देता है।

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पांच मैचों की सीरीज 2-2 की बराबरी पर समाप्त हुई थी। आयरलैंड के खिलाफ टीम इंडिया का प्रदर्शन देखने लायक रहेगा। हार्दिक पांड्या के ऊपर भी नज़रें रहेंगी।


Edited by निरंजन
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...