Create
Notifications

"टी20 वर्ल्ड कप के लिए हार्दिक पांड्या की जगह टीम में पक्की नहीं है"

हार्दिक पांड्या का हालिया परफॉर्मेंस अच्छा नहीं रहा है
हार्दिक पांड्या का हालिया परफॉर्मेंस अच्छा नहीं रहा है
SENIOR ANALYST

पूर्व क्रिकेटर रितेंदर सिंह सोढ़ी ने दिग्गज ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup 2021) के लिए भारतीय टीम (Indian Cricket Team) में हार्दिक पांड्या की जगह एकदम पक्की नहीं है।

इंडिया न्यूज पर बातचीत के दौरान रितेंदर सोढ़ी ने कहा कि हार्दिक पांड्या का सेलेक्शन शायद ऑटोमेटिक ना हो। उन्होंने इसके पीछे वजह बताते हुए कहा,

ये अभी तय नहीं है कि हार्दिक पांड्या ने टीम में अपनी जगह पक्की कर ली है। वो एक जबरदस्त खिलाड़ी हैं और उन्हें ऑलराउंडर माना जाता है लेकिन अगर हाल ही में हुई श्रीलंका सीरीज को देखें तो वहां पर उनका परफॉर्मेंस उतना अच्छा नहीं रहा था।

हार्दिक पांड्या ने श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज में दो मैचों में सिर्फ 19 रन बनाए थे। इसके अलावा गेंदबाजी में उन्होंने 6.92 की औसत से सिर्फ तीन विकेट लिए थे। वहीं एकमात्र टी20 मुकाबला जो उन्होंने खेला था उसमें सिर्फ 10 रन बनाए थे और अपने दो ओवरों के स्पेल में 17 रन दे दिए थे।

हार्दिक पांड्या की जगह शार्दुल ठाकुर को मिल सकता है मौका - रितेंदर सिंह सोढ़ी

रितेंदर सोढ़ी के मुताबिक हार्दिक पांड्या की जगह टी20 वर्ल्ड कप के लिए शार्दुल ठाकुर को ज्यादा महत्व दिया जा सकता है। उन्होंने आगे कहा,

मेरी राय ये है कि अगर आप हार्दिक पांड्या और शार्दुल ठाकुर की तुलना इस वक्त करें तो शार्दुल शायद इस वक्त हार्दिक से आगे हैं। हां ये जरूर है कि शार्दुल ने टेस्ट क्रिकेट में बेहतरीन प्रदर्शन किया है लेकिन टी20 में भी वो काफी कारगर साबित हो सकते हैं। अचानक लोगों ने उनके बारे में बात करना शुरू कर दिया है। वो एक ऐसे प्लेयर हैं जो आपको अपनी गेंदबाजी और बल्लेबाजी दोनों से ही मैच जिता सकते हैं।

भारतीय टीम की अगर बात करें तो इस वक्त टीम काफी हद तक सेटल है। कोर टीम लगभग तय है। केवल कुछ ही खिलाड़ियों के स्थान को लेकर माथापच्ची हो सकती है। जल्द ही वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम का ऐलान होने वाला है जिस पर सबकी निगाहें हैं।

Edited by सावन गुप्ता
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now