रोते रहे हार्दिक, लेकिन नताशा को नहीं पड़ा फर्क; अब की ऐसी हरकत जमकर हो रही हैं ट्रोल

Sneha
Hardik Pandya-Natasa Stankovic
Photo Courtesy : ICC Snapshots and Natasa Stankovic

Hardik Pandya-Natasa Stankovic: भारत और दक्षिणी अफ्रीका के बीच खेला गया T20 वर्ल्ड कप बेहद शानदार रहा। बॉलीवुड अभिनेताओं से लेकर क्रिकेटर्स की पत्नियों तक सभी ने टीम इंडिया के लिए कुछ न कुछ जरूर पोस्ट किया लेकिन इस जीत के बीच एक और भी बात हुई, जिसने सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया। वो है क्रिकेटर हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) का रोते हुए का वीडियो। जी हां, मैच के जीत के बाद हार्दिक का रोता हुआ एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसके बाद उनकी पत्नी नताशा सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो रही हैं। बता दें कि टी20 वर्ल्ड कप 2024 के बाद से हार्दिक सुर्खियों में बने हुए हैं। साउथ अफ्रीका फाइनल मुकाबले में हराने के बाद और चैंपियन बनने के बाद वह खूब रोए थे।

हार्दिक का झलका दर्द

दरअसल, हार्दिक के लिए पिछले कुछ महीने दर्द भरे गुजरे हैं। वे जब IPL 2024 में मुंबई इंडियंस के कप्तान बने थे तब से ही लोग उनको ट्रोल कर रहे थे। इसी बीच उनके और उनकी पत्नी नताशा (Natasa Stankovic) के तलाक की खबरें भी सामने आई थीं। जिसके बाद उनकी जिंदगी में दुखों का पहाड़ टूट चुका था। ऐसे में जब जीत का ऐतिहासिक पल उनकी झोली में पड़ा तो हार्दिक अपने आप को रोक नहीं पाए और वह फ़ूट-फूट कर रोने लग पड़े। ये उनके ट्रोलर्स के लिए एक करारा जवाब है और जब उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो लोगों की हमदर्दी उमड़ पड़ी। लोगों ने हार्दिक को बधाईयां दी और बहुत से ट्रोलर्स ने उनसे माफी भी मांगी।

नताशा को सुनाई गई खरी-खोटी

ऐसे में हार्दिक की पत्नी नताशा को फैंस ने घेर लिया है और उन्हें खूब खरी खोटी सुनाई। हार्दिक के फैंस को उम्मीद थी कि नताशा अपने पति को लेकर सोशल मीडिया पर बधाई देंगी। लेकिन उन्होंने ऐसा कुछ भी नहीं किया। जिसके बाद फैंस को काफी गुस्सा आया और उन्होंने उन्हें तरह-तरह की बातें सुनाई।

नताशा पर भड़के फैंस

हाल ही में उन्होंने कुछ ऐसा कर दिया है जिसके बाद उनके तलाक की अफवाहों को और हवा मिल गई। नताशा ने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें शेयर की हैं। उनके इस पोस्ट के कमेंट सेक्शन फैंस खूब सुना रहे हैं। बता दें कि टी20 वर्ल्ड कप 2024 जीतने के बाद सभी खिलाड़ियों की पत्नी अपने-अपने चैंपियन पति की तारीफ करते हुए पोस्ट की थीं। लेकिन नताशा ने एक कुछ भी पोस्ट नहीं किया था।

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now