IPL 2024: हार्दिक पांड्या ने गुजरात टाइटंस से विदा होने के बाद लिखा भावुक पोस्‍ट, अब मुंबई इंडियंस के लिए खेलते हुए आएंगे नजर

हार्दिक पांड्या आईपीएल 2024 में मुंबई इंडियंस के लिए खेलते हुए नजर आएंगे
हार्दिक पांड्या आईपीएल 2024 में मुंबई इंडियंस के लिए खेलते हुए नजर आएंगे

भारतीय टीम (India Cricket Team) के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) के लिए एक भावुक पोस्‍ट लिखा है। पता हो कि हार्दिक पांड्या को मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने गुजरात टाइटंस से ट्रेड किया है। पांड्या ने गुजरात के लिए कहा कि उनके लिए खेलना सम्‍मान की बात रही। याद दिला दें कि हार्दिक पांड्या ने दो सीजन में गुजरात टाइटंस की कप्‍तानी की और 2022 में खिताब भी जीतने में कामयाब रहे थे।

मुंबई इंडियंस के पास हार्दिक पांड्या को वापस लाने के लिए पर्स में पर्याप्‍त रकम नहीं थी तो उन्‍होंने रिटेंशन समयसीमा से पहले कैमरन ग्रीन को आरसीबी से ट्रेड किया। हार्दिक पांड्या की दो साल के बाद मुंबई में वापसी हुई।

हार्दिक पांड्या ने सोशल मीडिया पर पोस्‍ट में लिखा कि गुजरात टाइटंस का नेतृत्‍व करना सम्‍मान की बात रही। उन्‍होंने साथ ही कहा कि गुजरात टाइटंस के साथ यादें उनके साथ हमेशा रहेंगी।

उन्होंने कहा, 'मैं अपने फैंस, टीम और गुजरात टाइटंस प्रबंधन का दिल से आभारी हूं। टीम का हिस्‍सा होना और नेतृत्‍व करना सम्‍मान की बात है। मैं बहुत शुक्रगुजार हूं कि गुजरात ने मुझे व मेरे परिवार को प्‍यार और प्रोत्‍साहित किया। गुजरात टाइटंस की यादें और अनुभव मेरे दिल में हमेशा विशेष जगह रखेंगी। कभी नहीं भूलने वाली यात्रा के लिए धन्‍यवाद।'

पता हो कि हार्दिक पांड्या ने 2015 से अपने आईपीएल करियर की शुरुआत मुंबई इंडियंस से ही की थी। इस ट्रेड के साथ हार्दिक पांड्या उन चुनिंदा कप्‍तानों की लिस्‍ट में जुड़ गए हैं, जिन्‍हें ट्रेड किया गया। रविचंद्रन अश्विन और अजिंक्‍य रहाणे के साथ ऐसा हो चुका है।

बता दें कि हार्दिक पांड्या ने छह सीजन तक मुंबई इंडियंस का प्रतिनिधित्‍व किया। हार्दिक पांड्या के रहते मुंबई ने चार खिताब जीते हैं। 2021 में मुंबई ने उन्‍हें रिलीज कर दिया। हार्दिक पांड्या ने अब तक 123 आईपीएल मैचों में 2309 रन बनाए हैं। इस दौरान उनकी औसत 30.38 की रही जबकि स्‍ट्राइक रेट 145.86 का था। इसमें 10 अर्धशतक शामिल हैं। वहीं, हार्दिक पांड्या ने गेंदबाजी में 53 विकेट लिए हैं।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar