Create

हार्दिक पांड्या ने चुनी अपनी ऑल टाइम आईपीएल इलेवन, रोहित शर्मा को नहीं बनाया कप्तान

हार्दिक पांड्या और रोहित शर्मा
हार्दिक पांड्या और रोहित शर्मा
सावन गुप्ता

मुंबई इंडियंस के दिग्गज ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने अपनी ऑल टाइम आईपीएल इलेवन का चयन किया है। हालांकि इसका कप्तान उन्होंने रोहित शर्मा को नहीं बनाया है। हार्दिक पांड्या ने रोहित शर्मा को सलामी बल्लेबाज के तौर पर जरुर अपनी टीम में शामिल किया है लेकिन कप्तान नहीं बनाया है। जबकि रोहित शर्मा की अगुवाई में ही मुंबई इंडियंस ने 4 बार आईपीएल की ट्रॉफी जीती है।

हार्दिक पांड्या की इस टीम में मुंबई इंडियंस के 4, चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के 2 और किंग्स इलेवन पंजाब, कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद का एक-एक खिलाड़ी शामिल है।

हार्दिक पांड्या ने क्रिकबज्ज के साथ बातचीत में अपनी इस टीम में सलामी बल्लेबाज के तौर पर रोहित शर्मा और क्रिस गेल को चुना है। क्रिस गेल सबको पता है कि कितने विस्फोटक बल्लेबाज हैं और आईपीएल में सबसे ज्यादा शतक और छक्के उनके ही नाम हैं। अपना दिन होने पर वो अकेले मैच जिताने का माद्दा रखते हैं। वहीं दूसरी तरफ रोहित शर्मा भी जबरदस्त ओपनिंग बल्लेबाज हैं।

ये भी पढ़ें: हार्दिक पांड्या ने की रिकी पोंटिंग की तारीफ, कहा उन्होंने बच्चे की तरह मेरा ख्याल रखा

नंबर 3 पर हार्दिक पांड्या ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली का चयन किया है और नंबर 4 पर एबी डीविलियर्स को चुना है। चौंकाने वाली बात ये है कि हार्दिक ने सुरेश रैना को नंबर 5 पर रखा है, जबकि सबको पता है कि रैना ने चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से नंबर 3 पर खेलते हुए काफी रन बनाए हैं। हालांकि पांड्या ने रैना को नंबर 5 की जिम्मेदारी दी है।

नंबर 6 पर हार्दिक पांड्या ने एम एस धोनी का चयन किया है जो इस टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज होंगे। इसके अलावा धोनी इस टीम के कप्तान भी होंगे। भले ही रोहित शर्मा इस टीम में हैं लेकिन पांड्या ने धोनी को ही अपनी ऑल टाइम आईपीएल इलेवन का कप्तान बनाया है। स्पिन गेंदबाज के तौर पर हार्दिक पांड्या ने सनराइजर्स हैदराबाद के राशिद खान और कोलकाता नाइट राइडर्स के सुनील नारेन को चुना है। वहीं खुद को भी ऑलराउंडर के तौर पर उन्होंने इस टीम में चुना है। तेज गेंदबाज के तौर पर हार्दिक ने मुंबई इंडियंस के दो दिग्गज गेंदबाजों लसिथ मलिंगा और जसप्रीत बुमराह का चयन किया हैृ।

हार्दिक पांड्या की ऑल टाइम आईपीएल इलेवन

क्रिस गेल, रोहित शर्मा, विराट कोहली, एबी डिविलियर्स, सुरेश रैना, एम एस धोनी (कप्तान और विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, राशिद खान, सुनील नारेन, लसिथ मलिंगा और जसप्रीत बुमराह।


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...