Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

हार्दिक पांड्या ने मोटेरा स्टेडियम के लिए दी प्रतिक्रिया

ANALYST
Modified 20 Feb 2021
न्यूज़
Advertisement

भारतीय टीम (Indian Team) ने इंग्लैंड (England) के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच को लेकर अहमदाबाद के नए मोटेरा स्टेडियम में अभ्यास किया और कुछ मस्ती भी की। हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने इस खूबसूरत स्टेडियम की फोटो पोस्ट करते हुए इसे एकदम असली स्टेडियम बताया। इसके अलावा भारतीय टीम ने वहां स्थित जिम में वर्कआउट भी किया और स्टेडियम की सराहना की।

विश्व के सबसे बड़े स्टेडियम में जाने के बाद हार्दिक पांड्या ने फोटो पोस्ट करते हुए लिखा कि दुनिया के सबसे बड़े स्टेडियम मोटेरा में आकर सपने की तरह लग रहा है। यह एकदम शानदार है। हार्दिक पांड्या ने यह फोटो दर्शक दीर्घा से ली है और पीछे स्टेडियम दिखाई देता है।

हार्दिक पांड्या अश्विन का डांस वीडियो वायरल

पांड्या के अलावा आर अश्विन ने भी स्टेडियम में मस्ती करते हुए जिम के अन्दर एक डांस वीडियो बनाया। इसमें पांड्या और अश्विन के अलावा कुलदीप यादव भी नजर आ रहे हैं। तीनों के डांस का यह वीडियो इन्स्टाग्राम पर अश्विन ने डाला है। इस पर काफी कमेंट्स भी फैन्स की तरफ से देखने को मिले हैं।

बेन स्टोक्स ने भी वर्ल्ड के सबसे बड़े स्टेडियम की तारीफ करते हुए एक वीडियो अपने ट्विटर हैंडल पर डाला। उनके अलावा ऋषभ पन्त ने भी होतो अपने ट्विटर पर पोस्ट की है। तीसरे टेस्ट के लिए पहुंचे खिलाड़ी स्टेडियम को देखकर खुश नजर आ रहे हैं।

अहमदाबाद के नए मोटेरा स्टेडियम में पहला अंतरराष्ट्रीय मैच डे-नाईट के रूप में पिंक बॉल के साथ खेला जाएगा। मुकाबला 24 फरवरी से शुरू होगा और इसके लिए तैयारियां भी चल रही है। भारत और इंग्लैंड ने चार मैचों की टेस्ट सीरीज में अब तक एक-एक मैच में जीत हासिल की है। अगले दोनों टेस्ट मैच अहम होंगे। भारतीय टीम को वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप के फाइनल में जाने के लिए एक मैच जीतना है और दोनों में से एक भी मैच हारने की स्थिति में उनके आसार खत्म हो जाएँगे।

Published 20 Feb 2021, 16:30 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now