Create

हार्दिक पांड्या ने बताया कि अपने करियर के दौरान उन्हें किस क्रिकेटर का सबसे ज्यादा सपोर्ट मिला

Australia v India - T20 Game 2
Australia v India - T20 Game 2
reaction-emoji
Nitesh

टीम इंडिया (Indian Cricket Team) के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने पूर्व वर्ल्ड कप विजेता कप्तान कपिल देव (Kapil Dev) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि कपिल देव ने पूरे करियर के दौरान उनका काफी साथ दिया। हार्दिक पांड्या को 2016 में कपिल देव से ही अपना वनडे कैप मिला था और कई बार उनकी तुलना कपिल देव से की गई।

पांड्या ने बताया कि कपिल देव ने उन्हें कैप देते हुए अच्छा प्रदर्शन करने के लिए कहा था। इसके अलावा उन्होंने ये भी खुलासा किया कि इंजरी के दौरान कपिल देव ने उनसे क्या कहा था।

कपिल देव ने मुझे बेहतर प्रदर्शन करने के लिए प्रेरित किया था

क्रिकेट मंथली से बातचीत में हार्दिक पांड्या ने कहा, "वो कैप हासिल करना काफी खास रहा था क्योंकि कपिल देव ने मुझे कैप देने के बाद कहा था " मैंने जो किया है आप उससे बेहतर करना। आप जरूर सफल होंगे। कड़ी मेहनत करते रहिए।"

हार्दिक पांड्या ने आगे बताया "जब मेरी सर्जरी हुई थी तो उन्होंने मुझे फोन करके कहा था कि बेटा हल्दी का दूध पीना, सब ठीक हो जाएगा।"

आपको बता दें कि हार्दिक पांड्या को 2019 में "कॉफी विद करण" शो में विवादित बयान के बाद सस्पेंड कर दिया गया था। यही वजह रही कि ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड टूर को उन्हें मिस करना पड़ा था और इससे उनके ऊपर काफी फर्क पड़ा था। हार्दिक पांड्या के मुताबिक सस्पेंशन के बाद उन्हें काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा था क्योंकि काफी लोगों ने उनके बारे में कई तरह की बातें की थी। यही वजह है कि अच्छे फॉर्म में होने के बावजूद आईपीएल 2019 की शुरूआत में उन्हें स्ट्रगल करना पड़ा था।

आपको बता दें कि हार्दिक पांड्या भारतीय क्रिकेट के बेहतरीन ऑलराउंडर्स में से एक हैं। आगामी टी20 वर्ल्ड कप के लिए उनका चयन भारतीय टीम में किया गया है।


Edited by Nitesh
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...