Create

"हार्दिक पांड्या का गेंदबाजी करना भारतीय टीम के लिए सबसे बड़ा प्लस प्वॉइंट है"

हार्दिक पांड्या
हार्दिक पांड्या
सावन गुप्ता

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के दिग्गज ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की गेंदबाजी को लेकर पूर्व क्रिकेटर दीप दासगुप्ता ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि श्रीलंका के खिलाफ पहले वनडे में हार्दिक पांड्या ने जिस तरह की गेंदबाजी की वो टीम इंडिया के लिए बड़ा पॉजिटिव है।

हार्दिक पांड्या ने श्रीलंका के खिलाफ पहले वनडे में 5 ओवर गेंदबाजी की और 34 रन देकर 1 विकेट भी लिया। यही नहीं उन्होंने डेथ ओवर्स में भी बॉलिंग की।

हार्दिक पांड्या की गेंदबाजी को लेकर दीप दासगुप्ता का बयान

दीप दासगुप्ता के मुताबिक टी20 वर्ल्ड कप को देखते हुए भारत के लिए हार्दिक पांड्या की गेंदबाजी काफी अहम है। अपने यू-ट्यूब चैनल पर दीप दासगुप्ता ने हार्दिक पांड्या की गेंदबाजी को लेकर कहा,

उन्होंने ना केवल बॉलिंग की बल्कि डेथ ओवर्स में भी गेंदबाजी की। भले ही उन्हें थोड़े रन पड़े हों लेकिन उन्होंने वैसी गेंदबाजी की जैसा वो पहले किया करते थे। वो बाउंसर्स कर रहे थे और अच्छी गति से बॉलिंग कर रहे थे। इसके अलावा वो पूरी तरह से फिट भी लग रहे थे।

आपको बता दें कि पहले वनडे मुकाबले में टीम इंडिया ने श्रीलंका को 7 विकेट से हरा दिया। पहले खेलते हुए श्रीलंका ने 9 विकेट पर 262 रन बनाए। जवाब में खेलते हुए भारतीय टीम ने 37वें ओवर में 3 विकेट खोकर लक्ष्य को हासिल कर लिया। पृथ्वी शॉ ने तूफानी अंदाज में खेलते हुए 24 गेंदों पर 9 चौकों से 43 रन बनाए। इशान किशन ने भी 42 गेंद पर 8 चौके और 2 छक्के की मदद से 59 रन बनाए। हार्दिक पांड्या की गेंदबाजी से निश्चित तर पर भारतीय टीम का बैलेंस काफी बढ़िया हो गया है।

हार्दिक पांड्या पहले भारतीय टीम के लिए नियमित तौर पर गेंदबाजी किया करते थे लेकिन इंजरी के बाद उन्होंने गेंदबाजी बंद कर दी। इसकी वजह से भारतीय टीम का बैलेंस उतना अच्छा नहीं रहा। पांड्या के गेंदबाजी करने से टीम को एक अतिरिक्त विकल्प मिल जाता है और निश्चित तौर पर टीम मैनेजमेंट उनके इस प्रोग्रेस से काफी खुश होगा।


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...