Create
Notifications

Hindi Cricket News - हार्दिक पांड्या ने लगाया तूफानी शतक, पारी में जड़े 10 छक्के

हार्दिक पांड्या
हार्दिक पांड्या
सावन गुप्ता

भारतीय टीम के दिग्गज ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या चोट के बाद वापसी कर रहे हैं। इस वक्त वो डीवाई पाटिल टी20 कप में हिस्सा ले रहे हैं, जहां उनका जबरदस्त प्रदर्शन जारी है। पहले मुकाबले में उन्होंने शानदार ऑलराउंड प्रदर्शन किया था, वहीं अब हार्दिक ने टूर्नामेंट में तूफानी शतक जड़ दिया है। पांड्या ने मंगलवार को खेले गए मुकाबले में ये शतक लगाया।

ग्रुप सी में मंगलवार को रिलायंस 1 की तरफ से खेलते हुए हार्दिक पांड्या ने सिर्फ 39 गेंदों पर ताबड़तोड़ 105 रनों की पारी खेली। अपनी इस पारी के दौरान उन्होंने 8 चौके और 10 छक्के लगाए। ये मुकाबला मुंबई के रिलायंस कार्पोरेट पार्क में खेला गया। उनकी इस जबरदस्त पारी की बदौलत रिलायंस 1 ने निर्धारित 20 ओवरों में 5 विकेट के नुकसान पर 252 रनों का विशाल स्कोर बनाया।

ये भी पढ़ें: हार्दिक पांड्या ने बढ़ाया वजन, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर

हार्दिक ने अपनी इस पारी के बाद डीवाई पाटिल स्पोर्ट्स एकेडमी के फेसबुक पेज पर कहा कि ये मेरे जैसे खिलाड़ियों के लिए एक जबरदस्त प्लेटफॉर्म है। मैं लगभग 6 महीने से मैदान से बाहर हूं। काफी लंबे समय के बाद ये मेरा दूसरा मुकाबला है। मेरे लिए ये एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जिससे मैं खुद को आंक सकता हूं कि मेरी बॉडी किस तरह रिएक्ट कर रही है। जिस तरह से मैं खेल रहा हूं उससे मैं काफी खुश हूं।

आपको बता दें कि हार्दिक पांड्या पिछले साल दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज से ही चोटिल चल रहे थे। अब वो चोट से वापसी कर रहे हैं और डीवाई पाटिल टी20 कप में हिस्सा ले रहे हैं। हार्दिक की इस पारी के बाद कहा जा सकता है कि वो अब पूरी तरह फिट हैं और 12 मार्च से शुरु हो रही दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज से वापसी कर सकते हैं।


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...