Create
Notifications
Get the free App now
Favorites Edit
Advertisement

हार्दिक पांड्या ने बढ़ाया वजन, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर

  • हार्दिक पांड्या काफी समय से भारतीय टीम से बाहर चल रहे हैं लेकिन अब वो वापसी कर रहे हैं
CONTRIBUTOR
न्यूज़
Modified 03 Mar 2020, 19:49 IST

Photo- hardik pandya instagram
Photo- hardik pandya instagram

 भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार खिलाड़ी हार्दिक पांड्या करीब पांच महीनों से क्रिकेट से दूर हैं। इस दौरान उनके फैंस ने उन्हें काफी मिस किया, लेकिन अब वो अपनी पीठ की सर्जरी से उबर गए हैं और अपनी पूरी फिटनेस दिखा रहे हैं। हार्दिक पांड्या ने अपना वजन बढ़ा लिया है, जिसे उन्होंने अपने फैंस के साथ शेयर किया।

हाल ही में हार्दिक पांड्या ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की जिसमें उनका वजन बढ़ा हुआ दिखाई दे रहा है। इन तस्वीरों के साथ उन्होंने लिखा , "तीन महीनोे में 68 किलो से 75 किलो, बिना रुके कोशिश, कोई शॉर्टकट्स नहीं"


ये भी पढ़ें: IPL 2020: एम एस धोनी ने चेन्नई सुपर किंग्स के साथ शुरु की ट्रेनिंग, बड़ी संख्या में देखने पहुंचे लोग 

इसके पहले वापसी की तस्वीरें की शेयर

पांड्या ने हाल ही में डी वाई पाटिल टी20 कप में 25 गेंदों में 38 रन बनाकर अपनी वापसी का ऐलान किया था। इसके अलावा हार्दिक ने इस मैच में तीन विकेट भी लिए थे। इस मैच के बाद भी हार्दिक ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की और लिखा, "मैदान पर वापसी कर बहुत अच्छा लग रहा है आपका सपोर्ट मुझे आगे बढ़ाता रहता है”।.


हाल में ही सर्जरी से उबरे हैं पांड्या

पांड्या को पांच महीने पहले पीठ के निचले हिस्से में दर्द के कारण सर्जरी करानी पड़ी थी। उसके बाद वे अपनी फिटनेस वापस हासिल करने के लिए बहुत मेहनत कर रहे हैं। उन्होंने न्यूजीलैंड दौरे के लिए फिट होने की पूरी कोशिश की थी लेकिन वे फिट नहीं हो सके। पिछले कुछ दिनों से वे बेंगलुरू स्थित राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में रिहैबिलिटेशन प्रक्रिया से गुजर रहे थे।

पिछले साल खेला था आखिरी मैच

हार्दिक ने पिछले साल सितंबर में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ अपना आखिरी अंतर्राष्ट्रीय मैच खेला था। वो अब दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ ही 12 मार्च से शुरु होने वाले वनडे सीरीज से वापसी कर सकते हैं।

Published 03 Mar 2020, 19:47 IST
Advertisement
Fetching more content...