हार्दिक पांड्या ने बेटे के साथ शेयर किया खास वीडियो, पत्नी नताशा स्टेनकोविक को किया नजरंदाज

हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक के बीच फिर हुआ विवाद?
हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक के बीच फिर हुआ विवाद?

Hardik Pandya Video With His Son : भारतीय टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या इन दिनों टी20 वर्ल्ड कप 2024 में खेलने में बिजी हैं। उन्होंने अभी तक टीम इंडिया के लिए काफी अच्छा प्रदर्शन किया है। इसी बीच फादर्स-डे के मौके पर हार्दिक पांड्या ने अपने बेटे के साथ एक वीडियो शेयर किया है। चौंकाने वाली बात ये है कि हार्दिक पांड्या के इस वीडियो में उनकी पत्नी नताशा स्टेनकोविक कही नहीं दिख रही हैं।

हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक की तलाक की खबरें पिछले काफी समय से सुर्खियां बटोर रही हैं। माना जा रहा है कि दोनों के रिश्ते में दरार पड़ चुकी है। हालांकि, हार्दिक और नताशा ने इस मामले पर पूरी तरह से चुप्पी साधी हुई है। कई तरह की खबरें हार्दिक और नताशा को लेकर पिछले कई दिनों से चर्चा का विषय बनी हुई हैं।

हार्दिक पांड्या के वीडियो में नहीं दिखीं पत्नी नताशा स्टेनकोविक

इसी बीच फादर्स डे के मौके पर हार्दिक पांड्या ने अपने बेटे के साथ वीडियो शेयर किया। इसमें हार्दिक अपने बेटे के साथ नजर आ रहे हैं लेकिन उनकी पत्नी नताशा स्टेनकोविक कही पर भी नहीं दिख रही हैं। इसके अलावा नताशा का कोई कमेंट भी इस पोस्ट पर नहीं आया है।

गौरतलब हो कि हार्दिक और नताशा ने 2020 में शादी रचाई थी। हालांकि, उस समय दोनों कोविड के चलते अपनी शादी का ग्रैंड सेलिब्रेशन नहीं मना पाए थे। इसलिए हार्दिक-नताशा ने पिछले साल उदयपुर में अपनी शादी का ग्रैंड सेलिब्रेशन मनाया था, जिसमें क्रिकेट जगत के कई दिग्गज और बॉलीवुड सेलिब्रिटी भी शामिल हुए थे।

हालांकि पिछले कुछ समय से दोनों के बीच तलाक की खबरें सामने आ रही थीं। नताशा स्टेनकोविक लगातार क्रिप्टिक पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर कर रही थीं और उसको लेकर तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे थे। वहीं कुछ दिनों पहले जब नताशा ने अपनी शादी की तस्वीरों को फिर से री-स्टोर किया था, तब ये कहा जा रहा था कि शायद अब सबकुछ नॉर्मल हो गया है और हार्दिक और नताशा का तलाक नहीं होगा। हालांकि हार्दिक पांड्या ने जिस तरह से वीडियो शेयर किया है और उसमें नताशा को नजरंदाज किया है, उससे एक बार फिर मनमुटाव की चर्चा तेज हो गई है।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
App download animated image Get the free App now