कप्तान को अकेला छोड़ देना चाहिए...हार्दिक पांड्या को लेकर टीम के पूर्व खिलाड़ी ने दिया चौंकाने वाला बयान

हार्दिक पांड्या को लेकर आया बड़ा बयान (Photo Credit - IPLT20)
हार्दिक पांड्या को लेकर आया बड़ा बयान (Photo Credit - IPLT20)

आईपीएल 2024 (IPL) के दौरान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की कप्तानी को लेकर मुंबई इंडियंस (MI) के पूर्व खिलाड़ी अंबाती रायडू ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने बताया कि क्यों हार्दिक पांड्या गुजरात टाइटंस टीम में इतने सफल रहे थे, जबकि मुंबई इंडियंस में लगातार मुकाबले हार रहे हैं। रायडू ने कहा कि हार्दिक पांड्या को मुंबई इंडियंस टीम में जरुरत से ज्यादा सलाह मिल रही है और इसी वजह से वो कंफ्यूज हो जा रहे हैं।

हार्दिक पांड्या की कप्तानी में मुंबई इंडियंस को लगातार तीसरी हार का सामना करना पड़ा। वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स ने मुंबई इंडियंस को एकतरफा 6 विकेट से हरा दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई इंडियंस की टीम निर्धारित 20 ओवरों में 9 विकेट के नुकसान पर सिर्फ 125 रन ही बना पाई। जवाब में राजस्थान रॉयल्स ने इस टार्गेट को 15.3 ओवर में 4 विकेट खोकर हासिल कर लिया।

हार्दिक पांड्या ने अपनी कप्तानी में गुजरात टाइटंस को आईपीएल का टाइटल जिताया था और दूसरी बार फाइनल तक पहुंचाया था। हालांकि मुंबई इंडियंस के लिए वो अभी तक वैसा प्रदर्शन हीं कर पाए हैं।

हार्दिक पांड्या को कप्तानी में पूरी छूट मिलनी चाहिए - अंबाती रायडू

अंबाती रायडू के मुताबिक हार्दिक पांड्या को कप्तान के तौर पर अकेला छोड़ देना चाहिए। उन्होंने स्टार स्पोर्ट्स पर कमेंट्री के दौरान कहा,

मुंबई इंडियंस टीम में हार्दिक पांड्या को जरुरत से ज्यादा सलाह दी जा रही है। वो गुजरात टाइटंस को आईपीएल का टाइटल जिता चुके हैं और दूसरी बार भी जीत के बेहद करीब पहुंच गए थे। ऐसे में हार्दिक पांड्या को अपने हिसाब से काम करने की छूट देनी चाहिए। उन्हें बहुत ज्यादा सलाह देने की जरुरत नहीं है। उन्हें अकेला छोड़ देना चाहिए और कहना चाहिए कि ये आपकी टीम है, आप अपने हिसाब से इसे हैंडल कीजिए।

आपको बता दें कि आईपीएल 2024 के आगाज से ही हार्दिक पांड्या के ऊपर लगातार सवाल उठाए जा रहे हैं और टीम भी तीन मैच हार चुकी है।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता