Create
Notifications
Get the free App now
Favorites Edit
Advertisement

Hindi Cricket News- हार्दिक पांड्या ने टी20 मैच में आतिशी शतक लगाया, 20 छक्के शामिल

  • हार्दिक पांड्या चोट से वापस आने के बाद तूफानी बल्लेबाजी कर रहे हैं
Naveen Sharma
FEATURED WRITER
न्यूज़
Modified 06 Mar 2020, 20:07 IST

मुंबई में डीवाई पाटिल टी20 टूर्नामेंट में भारतीय खिलाड़ी हार्दिक पांड्या ने एक बार फिर धमाका करते हुए तूफानी पारी खेली। पांड्या ने महज 55 गेंद पर नाबाद 158 रन बनाते हुए गेंदबाजों को गेंद फेंकने के लिए सोचने पर मजबूर कर दिया। इससे पहले भी उन्होंने इस टूर्नामेंट में इसी तरह एक तूफानी शतक जड़ा था।

सर्जरी के बाद मैदान पर वापसी करने वाले पांड्या ने छह चौके और 20 छक्के जड़े। पांड्या ने सिंगल और डबल से सिर्फ 14 रन प्राप्त किये, अन्य रन उन्हें बाउंड्री से ही मिले। रिलायंस वन की तरफ से बीपीसीएल के खिलाफ खेलते हुए पांड्या ने यह कारनामा किया है।

यह भी पढ़ें: जिम्बाब्वे के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए बांग्लादेशी टीम घोषित

इस पारी से पहले मंगलवार को हार्दिक पांड्या ने इस टूर्नामेंट में 39 गेंदों में 105 रन बनाए थे। चोट के बाद सर्जरी के लिए उन्हें लन्दन जाना पड़ा था। लम्बे समय तक मैदान से दूर रहने वाले पांड्या ने आने के बाद तूफानी बल्लेबाजी की है। बल्लेबाजी के अलावा वे गेंदबाजी में भी हाथ आजमा रहे हैं।

माना जा रहा है कि इन ताबड़तोड़ पारियों के बाद पांड्या को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए भारतीय टीम में जगह मिलेगी। यह सीरीज 12 मार्च से शुरू होनी है। पांड्या के टीम में आने से भारतीय टीम एक बार सुदृढ़ और संतुलित नजर आएगी। भारतीय टीम का चयन नए मुख्य सलेक्टर सुनील जोशी की अगुवाई में होगा।

Published 06 Mar 2020, 20:07 IST
Advertisement
Fetching more content...