Create

IND vs AUS: हार्दिक पांड्या के साथ नाचते हुए दिखे विराट कोहली  

कोहली और हार्दिक ने किया कमाल का डांस
कोहली और हार्दिक ने किया कमाल का डांस
Ankit

इस समय भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) आगामी 20 सितंबर से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की टी-20 सीरीज की मेजबानी के लिए तैयार है। सीरीज की शुरुआत से पहले भारत के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) मस्ती के मूड में नजर आ रहे हैं।

दरअसल, हार्दिक ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह डांस करते हुए दिख रहे हैं। उनके साथ इस वीडियो में कोहली भी अपने डांस मूव से सबका दिल जीतने में सफल हुए हैं। इन दोनों खिलाड़ियों की डांस करते हुए बेहतरीन जुगलबंदी नजर आ रही है। इस बीच दोनों खिलाड़ी रिलैक्स नजर आ रहे हैं।

हार्दिक और कोहली दोनों ने चश्मा लगाया हुआ है और अंग्रेजी गाने की धुन पर नाच रहे हैं। हार्दिक ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा, 'यू नो हाउ वी डू'। इस वीडियो में कोहली ने कमेंट में 'शकाबूम' लिखा है।

दोनों भारतीय खिलाड़ी मंगलवार (20 सितंबर) को मोहाली के पीसीए स्टेडियम में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच के दौरान एक्शन में नजर आएंगे। कोहली एशिया कप में शानदार फॉर्म में रहे थे और अपनी इस फॉर्म को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भी बरकरार रखना चाहेंगे। दूसरी तरफ हार्दिक भी अपनी फॉर्म और फिटनेस को बेहतर करने का प्रयास करेंगे।

कोहली हमारे पास ओपनर का विकल्प हैं - रोहित शर्मा

भारत के कप्तान रोहित शर्मा ने ऑस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी-20 सीरीज से पहले विराट कोहली को भारत का तीसरा सलामी बल्लेबाज करार दिया है। रोहित ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, "विराट कोहली हमारे तीसरे ओपनर हैं और वह कुछ मैचों में ओपनिंग करेंगे। एशिया कप के आखिरी मैच में, हम उनके खेलने के तरीके से खुश थे। चूंकि हमने तीसरा ओपनर नहीं लिया है और वह आईपीएल में अपनी फ्रेंचाइजी के लिए ओपनिंग करते हैं, जिसमें उन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया है। इसलिए यह हमारे लिए एक निश्चित विकल्प है।"


Edited by Naveen Sharma

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...