'दूसरों को जज कर...', हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा स्टेनकोविक ने अपने सोशल मीडिया पर लोगों से कही ये बात 

Natasa Stankovic Instagram story
नताशा स्टेनकोविक, हार्दिक पंड्या और उनका बेटा अगस्त्य (Image credit: Instagram/@natasastankovic__)

Natasa Stankovic Instagram story: भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पंड्या की पत्नी नताशा स्टेनकोविक अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ताजा अपडेट शेयर करती रहती हैं। कभी वह अपने और हार्दिक के बेटे अगस्त्य के साथ खेलते हुए वीडियो पोस्ट करती हैं, तो कभी बाइबिल के कोट्स के माध्यम से अपने फैंस को अच्छा संदेश देती हैं। नताशा आजकल अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ऐसे पोस्ट साझा करती हैं, जिनसे कहीं न कहीं उनकी ज़िंदगी की चुनौतियों या उनके मनोभावों की झलक मिलती है। आपको बता दें, की अभी हार्दिक और नताशा की जिंदगी में इनके बीच के आपसी रिश्ते कुछ ख़ास नहीं चल रहे हैं ये एक दूसरे अलग-अलग रहते हैं।

मन से उदास नताशा के पोस्ट रहस्यमयी होते हैं क्योंकि उनका रिश्ता अब ऐसी स्थिति में है कि यह जोड़ी कभी भी आधिकारिक रूप से अलग होने की खबर फैंस को दे सकती है। हालांकि, आपको बता दें कि ये दोनों अलग जरूर हैं, लेकिन अभी तक उनके तलाक की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

क्या है नताशा की इस इंस्टाग्राम स्टोरी में

नताशा के इंस्टाग्राम को अगर आप कभी ध्यान से देखेंगे तो आपको इनके इंस्टा पेज पर कई ऐसे पोस्ट दिख जाएंगे जो इनकी वर्तमान जिन्दगी के हालातों को दर्शाता है। ऐसी ही एक स्टोरी आज नताशा ने पोस्ट की है जिसमें नताशा अपने फैंस के लिए एक बहुत ही दिल छू लेने वाली बात बता रही हैं।

“मैं बैठकर अपनी कॉफ़ी पी रही थी और तभी दिमाग में एक विचार आया की इंसानों के रूप में हम लोग कितनी जल्दी से दूसरों को जज कर लेते हैं, अगर हम किसी को देखते हैं जो पहले जैसा व्यवहार नहीं कर रहा होता है, हम न रुकते हैं, न सोचते हैं, हम तुरंत निर्णय लेते हैं, हम ये नहीं देखते हैं की उन व्यक्ति पर क्या गुजरी है, उस व्यक्ति के साथ इस वक्त क्या हो रहा है, उसके साथ क्या चल रहा है। चलिए हम थोड़ा कम जजमेंटल होते हैं, धैर्य बनाए रखते हैं, और थोड़ी सहानुभूति दिखाते हैं।“

बता दें, टी20 वर्ल्ड कप को घर लाने की खुशी हार्दिक पंड्या समेत पूरी क्रिकेट टीम और भारत के हर बच्चे ने महसूस की थी। हालांकि, हार्दिक की पत्नी के तौर पर नताशा ने हार्दिक कप इस जीत की बधाई न देने के कारण उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था।

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now