अगर टीम का माहौल अच्छा नहीं रहा तभी मुंबई इंडियंस...5 बार की चैंपियन को लेकर आई बड़ी प्रतिक्रिया

IPL 2023: Qualifier 2 - Gujarat Titans v Mumbai Indians
IPL 2023: Qualifier 2 - Gujarat Titans v Mumbai Indians

पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने आईपीएल 2024 (IPL) के लिए मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की टीम को काफी जबरदस्त बताया है। उन्होंने कहा है कि टीम एक और आईपीएल की ट्रॉफी जीतने की प्रबल दावेदार है। अगर कप्तानी में बदलाव की वजह से टीम का माहौल खराब नहीं रहा तो फिर टीम अच्छा प्रदर्शन कर सकती है।

मुंबई इंडियंस ने आईपीएल 2024 के लिए हार्दिक पांड्या को टीम का कप्तान नियुक्त किया है। रोहित शर्मा को हटाकर हार्दिक पांड्या को टीम की कमान सौंप दी गई है। हार्दिक पांड्या ने इसी सीजन मुंबई इंडियंस की टीम में वापसी की है। इससे पहले वो गुजरात टाइटंस का हिस्सा थे, जहां पर टीम को उन्होंने टाइटल भी जिताया था। अब एक बार फिर वो अपनी पुरानी टीम में वापस आ गए हैं और उन्हें आते ही कप्तान भी बना दिया गया।

मुंबई इंडियंस का टॉप-4 लगभग तय है - आकाश चोपड़ा

आकाश चोपड़ा के मुताबिक मुंबई इंडियंस के पास इतनी क्षमता है कि वो आईपीएल की ट्रॉफी जीत सकें। उन्हें बस एक ही चीज रोक सकती है और वो है कि रोहित शर्मा को कप्तानी से हटाने के बाद टीम का माहौल खराब ना हुआ हो। आकाश चोपड़ा ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान कहा,

अगर मुंबई इंडियंस की टीम इस साल अपने पोटेंशियल के हिसाब से खेले तो फिर उन्हें पोडियम पर होना चाहिए। उनका टॉप-4 में होना लगभग तय है। सिर्फ एक ही चीज उन्हें रोक सकती है। उन्होंने हार्दिक पांड्या के लिए काफी अच्छा काम किया है और उनको एक बेहतरीन टीम बनाकर दी है लेकिन हार्दिक को भी टीम के माहौल को अच्छा बनाकर रखना होगा। उन्हें सबको साथ में लेकर चलना होगा। ये टीम आमतौर पर साथ रहती है, इसमें कोई शक नहीं है लेकिन रोहित के जाने के बाद टीम में थोड़ा मन-मुटाव हो सकता है।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता