बाबर आजम की कप्तानी पर उठे सवाल तो बचाव में आया ये दिग्गज तेज गेंदबाज

Nitesh
Pakistan v South Africa - ICC Men
Pakistan v South Africa - ICC Men's T20 World Cup

पाकिस्तान को इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज (Pak vs Eng) में 0-3 से करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा और इसके बाद बाबर आजम की कप्तानी के ऊपर काफी सवाल उठ रहे हैं। उन्हें लगातार आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है लेकिन इसी बीच पाकिस्तान टीम के कई खिलाड़ी ऐसे हैं जिन्होंने बाबर आजम (Babar Azam) का बचाव किया है। टीम के दिग्गज तेज गेंदबाज हारिस रऊफ (Haris Rauf) ने खुलकर बाबर आजम को सपोर्ट किया है और कहा है कि आप हमेशा मेरे कप्तान रहेंगे।

पाकिस्तान टीम को इंग्लैंड के खिलाफ तीन मैचों की टेस्ट सीरीज में 3-0 से हार का सामना करना पड़ा। इंग्लैंड ने रावलपिंडी, मुल्तान और कराची तीनों ही टेस्ट मैचों में बेहतरीन तरीके से जीत हासिल की और सीरीज अपने नाम की। बाबर आजम की अगुवाई में पाकिस्तान की टीम लगातार चार टेस्ट मैच अपने घर में हार चुकी है और अब टीम वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप की रेस से भी लगभग बाहर हो गई है। यही वजह है कि बाबर आजम को टेस्ट टीम की कप्तानी से हटाने की भी मांग हो रही है।

बाबर आजम के बचाव में उतरे हारिस रऊफ

इस हार के बाद बाबर की कप्तानी पर फैंस भले ही सवाल उठा रहे हैं लेकिन हारिस रऊफ ने उनका बचाव किया है। उन्होंने ट्वीट करके कहा 'आप हमारे लीडर हो और हमेशा रहोगे।'

इससे पहले शाहीन शाह अफरीदी ने भी बाबर आजम की तारीफ की थी और कहा था कि वो हमारे कप्तान हैं और रहेंगे। शाहीन ने कहा 'बाबर आजम हमारी और पाकिस्तान की शान, जान और पहचान है। वो हमारा कप्तान है और रहेगा। कुछ और सोचना भी मना है। इस टीम को सपोर्ट कीजिए। यही टीम हमें जिताएगी भी। कहानी अभी खत्म नहीं हुई है।'

आपको बता दें कि पाकिस्तान को अब न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलनी है और इस सीरीज में बाबर आजम जरूर चाहेंगे कि उनकी टीम जीत हासिल करे।

Quick Links

Edited by Nitesh
App download animated image Get the free App now