Create
Notifications

पाकिस्तान को लगा बड़ा झटका, इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज से दिग्गज खिलाड़ी बाहर

बाबर आजम और हैरिस सोहेल
बाबर आजम और हैरिस सोहेल
reaction-emoji
सावन गुप्ता

इंग्लैंड के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज से पहले पाकिस्तान टीम (Pakistan Cricket Team) को बड़ा झटका लगा है। दिग्गज बल्लेबाज हैरिस सोहेल (Haris Sohail) चोट की वजह से इस सीरीज से बाहर हो गए हैं। पिछले हफ्ते डर्बी में टीम के ट्रेनिंग सेशन के दौरान उनकी मांसपेशियों में खिंचाव आ गया था और यही वजह है कि अब वो वनडे सीरीज के तीनों ही मैच नहीं खेल पाएंगे।

हैरिस सोहेल के एमआरआई स्कैन में पता चला कि उनकी चोट गहरी है और इसी वजह से उन्हें अब पाकिस्तान वापस लौटना पड़ेगा। हैरिस सोहेल लाहौर स्थित नेशनल हाई परफॉर्मेंस सेंटर में 4 हफ्ते तक रिहैबिलिटेशन प्रोग्राम में हिस्सा लेंगे। उन्होंने कुछ दिनों पहले अपनी इस चोट की खबर टीम को दी थी, जिसके बाद उन्हें आराम करने के लिए कहा गया था।

ये भी पढ़ें: हाशिम अमला ने 100 गेंद पर सिर्फ 3 रन बनाकर चौंकाया, 278 गेंद पर कुल 37 रन बनाए

इंग्लैंड सीरीज से बाहर होने के बाद हैरिस सोहेल का बयान

हैरिस सोहेल ने वनडे सीरीज से बाहर होने के बाद अपनी इंजरी को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

मैं वनडे सीरीज में हिस्सा लेने के लिए काफी उत्साहित था। इस सीरीज में अच्छा प्रदर्शन करके टीम में अपनी जगह पक्की करना चाहता था। लेकिन ये काफी निराशाजनक है कि इंजरी की वजह से मुझे बाहर होना पड़ा है। मैं अब लाहौर जाऊंगा और रिहैबिलिटेशन प्रोग्राम में हिस्सा लूंगा ताकि 2021-22 सीजन के लिए पूरी तरह से रिकवर हो सकूं।

आपको बता दें कि इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच 8 जुलाई से एकदिवसीय श्रृंखला का आयोजन होना है। एकदिवसीय श्रृंखला के बाद टी20 सीरीज भी खेली जायेगी, जिसका पहला मैच 16 जुलाई को है।

ये भी पढ़ें: वुमेंस बिग बैश लीग के 7वें सीजन का ऐलान, भारत के खिलाफ टी20 सीरीज के तुरंत बाद होगा आगाज


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...