Create
Notifications

हरलीन देओल के जबरदस्त कैच को लेकर कप्तान हरमनप्रीत कौर का बड़ा बयान

हरलीन देओल का जबरदस्त कैच
हरलीन देओल का जबरदस्त कैच
Nitesh
ANALYST

भारतीय महिला टीम (India Women's Cricket Team) ने इंग्लैंड के खिलाफ पहले टी20 मुकाबले में जबरदस्त फील्डिंग की। भारतीय टीम को इस मैच में हार का सामना भले ही करना पड़ा लेकिन खिलाड़ियों ने अपनी फील्डिंग से वर्ल्ड क्रिकेट को हैरान कर दिया।

हरमनप्रीत कौर और हरलीन देओल ने दो ऐसे कैच इस मुकाबले में पकड़े जिसका हर कोई फैन हो गया। खासकर हरलीन देओल ने बाउंड्री लाइन पर जिस तरह का कैच पकड़ा उसकी हर किसी ने तारीफ की और ट्विटर पर काफी प्रतिक्रियाएं देखने को मिलीं। मैच के 19वें ओवर में एमी जोन्स ने मिड-ऑफ के ऊपर से शॉट खेलने का प्रयास किया लेकिन हरलीन देओल ने उस दिशा में एक जबरदस्त कैच पकड़ लिया।

वहीं भारत की टी20 टीम की कप्तान हरमपनप्रीत कौर ने शानदार फील्डिंग को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा "जैसे ही मैंने कैच पकड़ा टीम में एक अलग तरह की एनर्जी आ गई और इसके बाद हरलीन देओल ने भी जबरदस्त कैच पकड़ा। टीम में एनर्जी लाने की जरूरत है और इसके लिए आपको थोड़ी कोशिश करनी होगी। पूरे मैच के दौरान हमारी फील्डिंग काफी अच्छी रही। हमने कुछ रन बचाए और बेहतरीन कैच पकड़े। ये काफी अच्छी बात है कि टीम की फील्डिंग में सुधार हो रहा है।"

ये भी पढ़ें: "एम एस धोनी और फाफ डू प्लेसी से मिले बैटिंग टिप्स से मुझे श्रीलंका में फायदा होगा"

हरलीन देओल के कैच को लेकर ट्विटर पर प्रतिक्रियाएं

आपको बता दें कि हरलीन देओल के कैच को लेकर ट्विटर पर काफी प्रतिक्रियाएं देखने को मिलीं। कई पूर्व क्रिकेटरों ने उनकी तारीफ की। भारत के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने कहा कि मेरे अनुसार यह इस साल का सबसे बेहतरीन कैच है। भारतीय क्रिकेट बोर्ड ने भी हरलीन देओल के इस कैच का वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया।

ये भी पढ़ें: "टी20 वर्ल्ड कप में सूर्यकुमार यादव तीसरे नंबर पर बैटिंग कर सकते हैं"

Edited by Nitesh
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now