Create
Notifications

हसन अली ने मैथ्यू वेड का कैच ड्रॉप करने और अपनी आलोचना को लेकर दिया बड़ा बयान 

हसन अली ने अहम मौके पर कैच ड्रॉप कर दिया था
हसन अली ने अहम मौके पर कैच ड्रॉप कर दिया था
SENIOR ANALYST

पाकिस्तान (Pakistan Cricket Team) के तेज गेंदबाज हसन अली (Hasan Ali) ने ऑस्ट्रेलिया (Australia Cricket Team) के खिलाफ सेमीफाइनल मुकाबले में अहम मौके पर मैथ्यू वेड का कैच ड्रॉप करने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। इस कैच को छोड़ना पाकिस्तान को काफी महंगा पड़ा और वो मुकाबला हार गए। वहीं हसन अली ने पाकिस्तानी फैंस से माफी मांगी है।

हसन अली ने एक ऐसे समय में कैच ड्रॉप किया जिससे मैच का पूरा मोमेंटम ही शिफ्ट हो गया। 177 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए ऑस्ट्रेलियाई टीम को आखिरी दो ओवरों में 22 रन चाहिए थे और 19वें ओवर में गेंदबाजी करने के लिए पाकिस्तान के नंबर एक गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी आए। अफरीदी ने अपना काम लगभग कर दिया था। एक बड़ा शॉट खेलने के चक्कर में मैथ्यू वेड गेंद को हवा में मार बैठे लेकिन हसन अली ने बाउंड्री लाइन पर उनका कैच ड्रॉप कर दिया। ये कैच पाकिस्तान को काफी महंगा पड़ा। वेड ने अगली तीन गेंदों पर लगातार तीन छक्के लगाकर पाकिस्तान को टूर्नामेंट से बाहर कर दिया।

हसन अली ने पाकिस्तानी फैंस से मांगी माफी

हसन अली के इस कैच को छोड़ने के बाद उनकी जमकर आलोचना हुई। पाकिस्तान में उनको जमकर निशाना बनाया गया। ऐसे में अब हसन अली की तरफ से बड़ा बयान आया है। उन्होंने ट्वीट करके कहा,

मुझे पता है कि आप लोग काफी दुखी हैं क्योंकि मैं आपकी उम्मीदों पर खरा नहीं उतर सका लेकिन मुझसे ज्यादा दुखी नहीं होंगे। आपको मुझसे जो उम्मीदें रहती हैं उससे निराश मत होइए। मैं हाईएस्ट लेवल पर पाकिस्तान की सेवा करना चाहता हूं, इसीलिए दोबारा कड़ी मेहनत पर लग गया हूं। इस वाकये से मैं और मजबूत बनकर सामने आऊंगा। आपके सभी मैसेज, ट्वीट्स, कॉल्स और दुआओं के लिए शुक्रिया। मुझे इसकी जरूरत थी।
میرا سینہ تیری حُرمت کا ہے سنگین حصار،میرے محبوب وطن تُجھ پہ اگر جاں ہو نثار میں یہ سمجھوں گا ٹھکانے لگا سرمایہِ تن، اے میرے پیارے وطن 💚🇵🇰 https://t.co/4xiTS0hAvx

Edited by सावन गुप्ता
comments icon1 comment
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now