Create
Notifications

शोएब अख्तर ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हसन अली के खराब परफॉर्मेंस को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

हसन अली को कैच ड्रॉप करने की वजह से काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा है
हसन अली को कैच ड्रॉप करने की वजह से काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा है
SENIOR ANALYST

पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने सेमीफाइनल मुकाबले में हसन अली (Hasan Ali) के खराब परफॉर्मेंस को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि हसन अली को काफी मजबूती के साथ वापसी करना होगा और इसके लिए उन्हें मजबूत शरीर और विल पावर की जरूरत पड़ेगी।

हसन अली का परफॉर्मेंस ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मुकाबले में अच्छा नहीं रहा। उन्होंने गेंदबाजी में चार ओवरों में 44 रन दे दिए तो वहीं नाजुक मौके पर कैच भी ड्रॉप कर दिया और पाकिस्तान की टीम मुकाबला हारकर वर्ल्ड कप की रेस से बाहर हो गई। इसके बाद उनकी काफी आलोचना हो रही है।

हसन अली को मजबूत इरादे के साथ वापसी करनी होगी - शोएब अख्तर

शोएब अख्तर ने कहा है कि हसन अली को अपनी बॉडी मजबूत करनी होगी ताकि वो तेजी से बॉल डाल सकें। उन्होंने अपने यू-ट्यूब चैनल पर कहा,

मुझे पता है कि हसन अली ने अच्छी गेंदबाजी नहीं की। उनकी बॉडी कमजोर है और पेस भी उतनी नहीं है। वो बल्लेबाजों को चकमा नहीं दे सकते हैं। उनके पास उस तरह की वैरायटी नहीं है। उन्हें अब ये सोचना होगा कि उन्हें क्या करने की जरूरत है। उन्हें अपनी बॉडी को मजबूत करके अपना पेस बढ़ाना होगा। उन्हें दोबारा से काफी कोशिश करनी होगी। उन्हें अभी हार नहीं मानना होगा। अगर उन्हें मजबूती से वापसी करनी है तो फिर मजबूत बॉडी और मजबूत इरादे चाहिए होंगे।

इससे पहले हसन अली ने अपने परफॉर्मेंस को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी थी। उन्होंने कहा था,

मुझे पता है कि आप लोग काफी दुखी हैं क्योंकि मैं आपकी उम्मीदों पर खरा नहीं उतर सका लेकिन मुझसे ज्यादा दुखी नहीं होंगे। आपको मुझसे जो उम्मीदें रहती हैं उससे निराश मत होइए। मैं हाईएस्ट लेवल पर पाकिस्तान की सेवा करना चाहता हूं, इसीलिए दोबारा कड़ी मेहनत पर लग गया हूं। इस वाकये से मैं और मजबूत बनकर सामने आऊंगा। आपके सभी मैसेज, ट्वीट्स, कॉल्स और दुआओं के लिए शुक्रिया। मुझे इसकी जरूरत थी।

Edited by सावन गुप्ता
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now