Create

हसन अली ने टी20 वर्ल्ड कप में मैथ्यू वेड के ड्रॉप कैच को लेकर दिया बड़ा बयान

Pakistan v Australia - ICC Men's T20 World Cup Semi-Final 2021
Pakistan v Australia - ICC Men's T20 World Cup Semi-Final 2021

पाकिस्तान के दिग्गज तेज गेंदबाज हसन अली (Hasan ali) ने टी20 वर्ल्ड कप (T20 World cup) में मैथ्यू वेड के ड्रॉप कैच को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि इस कैच को ड्रॉप करने के बाद वो कई रात तक सो नहीं पाए थे। हसन अली के मुताबिक उन्हें ऐसा लगने लगा कि लोगों ने उनसे नफरत करना शुरू कर दिया है।

दरअसल हसन अली ने टी20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैथ्यू वेड का एक कैच ड्रॉप कर दिया था। इसके बाद वेड ने शाहीन अफरीदी के एक ही ओवर में लगातार तीन छक्के लगाकर अपनी टीम को जीत दिला दी थी और पाकिस्तान वर्ल्ड कप से बाहर हो गया था। इस ड्रॉप कैच के बाद हसन अली की काफी आलोचना हुई थी और उन्हें पाकिस्तानी फैंस के गुस्से का शिकार होना पड़ा था।

उस ड्रॉप कैच की वजह से फैंस मुझसे काफी गुस्सा हो गए थे - हसन अली

पाक पैशन के साथ इंटरव्यू में हसन अली ने अपने उस ड्रॉप कैच को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ उस सेमीफाइनल मुकाबले में ड्रॉप कैच के बाद कई रातों तक मुझे बुरे सपने आए। मैं काफी शॉक में था और टीम के हार की वजह से काफी दुखी था। मैं समझ नहीं पा रहा था कि आखिर मैंने क्यों वो कैच ड्रॉप किया। खासकर जब हमने फील्डिंग की इतनी प्रैक्टिस की थी। वो मेरे लिए काफी बुरा रहा लेकिन एक प्रोफेशनल के तौर पर मुझे ये भी पता है कि इस तरह की चीजें होती रहती हैं। ऐसा दोबारा भी हो सकता है। मेरे लिए ये काफी पेनफुल रहा था क्योंकि मुझे ऐसा लगा था कि लोगों ने मुझसे नफरत करना शुरू कर दिया है और उन्हें लगता है कि मैं पाकिस्तान के लिए नहीं खेल सकता हूं। अगर मैं कैच पकड़ लेता तो निश्चित तौर पर कहानी कुछ और भी हो सकती थी। हालांकि अब ये बीत चुका है और कोई भी इसे बदल नहीं सकता है।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment