Create

हसन अली को पाकिस्तान टीम से बाहर किए जाने को लेकर आई बड़ी प्रतिक्रिया

Pakistan v Afghanistan - ICC Men's T20 World Cup 2021
Pakistan v Afghanistan - ICC Men's T20 World Cup 2021
reaction-emoji
सावन गुप्ता

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हसन अली (Hasan Ali) को एशिया कप (Asia Cup) के लिए पाकिस्तानी टीम में जगह नहीं मिलने को लेकर दिग्गज ऑलराउंडर मोहम्मद हफीज (Mohammad Hafeez) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि हसन के ऊपर मेंटल प्रेशर काफी ज्यादा था और उन्हें काफी पहले ही रेस्ट दे दिया जाना चाहिए था।

हसन अली की जगह पाकिस्तान टीम में युवा तेज गेंदबाज नसीम शाह को शामिल किया गया है। वहीं हफीज का इस बारे में कहना है कि हसन अली को रेस्ट की जरूरत थी। उन्होंने हसन अली को एक फाइटर बताया और कहा कि पाकिस्तान मैनेजमेंट को चाहिए था कि उन्हें काफी पहले रेस्ट दे देते।

हसन अली को काफी पहले रेस्ट दे देना चाहिए था - मोहम्मद हफीज

डॉन न्यूज से बातचीत के दौरान मोहम्मद हफीज ने हसन अली को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

हसन अली एक बेहतरीन क्रिकेटर हैं। मैं उन्हें उनके शुरूआती दिनों से जानता हूं। वो एक फाइटर हैं। आपके करियर में कई बार ऐसे मौके आते हैं जब आप अच्छे फॉर्म में नहीं होते हैं तो फिर मानसिक रूप से थक जाते हैं। मेरे हिसाब से मैनेजमेंट ने उनके साथ गलत किया, क्योंकि जिन मैचों में उन्हें रेस्ट मिलना चाहिए था, वहां पर उन्हें खिलाया गया। सेलेक्शन कमेटी और टीम मैनेजमेंट ने उन्हें हर एक मैच में खिलाने का फैसला किया लेकिन मानसिक रूप से वो उसके लिए तैयार ही नहीं थे। जिस तरह का गैप उन्हें मिलना चाहिए था वो नहीं मिला। इसलिए मैनेजमेंट और थोड़ी बहुत हसन अली से भी गलती हुई। जब आप युवा होते हैं तो फिर मानसिक थकावट के बारे में उतना ध्यान नहीं देते हैं।

आपको बता दें कि पिछले साल टी20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल के दौरान मैथ्यू वेड का कैच छोड़ने की वजह से हसन अली की काफी आलोचना भी हुई थी। इस बार उन्हें टीम में जगह नहीं मिली है।


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...