Create
Notifications

पाकिस्तान टीम को लगा बड़ा झटका, इंग्लैंड के खिलाफ पहले टी20 मुकाबले से दिग्गज खिलाड़ी बाहर

पाकिस्तान क्रिकेट टीम
पाकिस्तान क्रिकेट टीम
SENIOR ANALYST

इंग्लैंड के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज से पहले पाकिस्तान टीम (Pakistan Team) को बड़ा झटका लगा है। टीम के दिग्गज तेज गेंदबाज हसन अली इस मुकाबले से बाहर हो गए हैं। इसीलिए उन्हें एहतियात के तौर पर इस मैच में नहीं खिलाने का फैसला लिया गया है ताकि कोई सीरियस इंजरी ना हो।

क्रिकबज्ज की खबर के मुताबिक गुरूवार को ट्रेंटब्रिज में ट्रेनिंग सेशन के दौरान उनके बाएं पैर में खिंचाव आ गया और इसी वजह से एहतियात के तौर पर उन्हें पहले टी20 से रेस्ट दे दिया गया है। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने इसकी जानकारी दी।

ये भी पढ़ें: ऋषभ पंत के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद दिनेश कार्तिक ने भारतीय टीम की तरफ से खेलने की इच्छा जताई

हसन अली ने वनडे सीरीज में शानदार प्रदर्शन किया था

हसन अली के बाहर होने से पाकिस्तान टीम को बड़ा झटका लगा है। वही एकमात्र पाकिस्तानी गेंदबाज थे जिन्होंने इंग्लैंड दौरे पर अभी तक बेहतरीन प्रदर्शन किया है। हसन अली ने वनडे सीरीज में शानदार गेंदबाजी की थी और बल्ले से भी रन बनाए थे। उन्होंने दूसरे वनडे मैच में पांच विकेट चटकाए थे। 2017 के बाद पहली बार उन्होंने वनडे में 5 विकेट लिए थे।

इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में हसन अली के परफॉर्मेंस से पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर काफी ज्यादा प्रभावित हुए थे और उन्होंने एक चौंकाने वाला बयान दिया था। शोएब अख्तर ने कहा था,

मैं बाबर आजम को एक बल्लेबाज के रूप में खिलाता। अगर मुझे इस टीम में से एक कप्तान चुनना होता, तो वो हसन अली होते क्योंकि उनके पास चिंगारी और बुद्धिमत्ता है।

आपको बता दें कि पाकिस्तानी टीम को इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में 3-0 से बुरी तरह हार का सामना करना पड़ा। इसकी वजह से टीम की काफी आलोचना हुई। वहीं टी20 सीरीज का पहला मुकाबला शुक्रवार को खेला जाएगा।

ये भी पढ़ें: पाकिस्तान के खिलाफ टी20 सीरीज को लेकर इयोन मोर्गन का चौंकाने वाला बयान

Edited by सावन गुप्ता
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now