Create
Notifications

बांग्लादेश के खिलाड़ी हसन महमूद न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज से बाहर

निरंजन

बांग्लादेश (Bangladesh) के तेज गेंदबाज हसन महमूद (Hasan Mahmud) न्यूजीलैंड में 28 मार्च से शुरू होने वाली तीन मैचों की टी20 श्रृंखला में उपलब्ध नहीं होंगे, क्योंकि वह अपनी फिटनेस हासिल करने में नाकाम रहे हैं। बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) ने पुष्टि की है कि महमूद वनडे कप्तान तमीम इकबाल के साथ ढाका के लिए रवाना हो गए हैं।

बीसीबी ने अपने बयान में कहा कि डुनेडिन में पहले एकदिवसीय मैच के बाद 21 वर्षीय खिलाड़ी ने ट्रेनिंग नहीं की है। महमूद आज एकदिवसीय कप्तान तमीम इकबाल के साथ ढाका के लिए रवाना हुए। वह बीसीबी मेडिकल टीम की देखरेख में अपनी रिकवरी जारी रखेंगे।

मोसद्दिक बांग्लादेश की टीम में शामिल

घुटने के चोट से उबरने के बाद मध्यक्रम के बल्लेबाज मोसद्दिक होसैन को टीम में शामिल किया गया है। बांग्लादेश हाल ही में न्यूजीलैंड के खिलाफ एकदिवसीय सीरीज में 3-0 से पराजित हुआ है। बांग्लादेश के वनडे कप्तान तमीम इकबाल ने निजी कारणों के चलते बोर्ड को पहले ही अपनी अनुपलब्धता के बारे में सूचित कर दिया था। तमीम इकबाल ने कहा था कि टीम प्रबंधन को मैंने सूचना दे दी है और मैं टीम को शुभकामनाएँ भी देता हूँ।

Bangladesh Training Session
Bangladesh Training Session

न्यूजीलैंड और बांग्लादेश के बीच पहला टी20 रविवार को हैमिल्टन के सेडन पार्क में खेला जाएगा, जिसमें मेजबान टीम महमूदुल्लाह की टीम बांग्लादेश के खिलाफ मुकाबला जीतने का पूरा प्रयास करेगी। न्यूजीलैंड की टीम में इस बार भी केन विलियमसन नहीं होंगे और टीम का नेतृत्व टिम साउदी करेंगे। हालांकि केन के नहीं होने के बाद भी वनडे सीरीज में कीवी टीम ने मेहमान टीम को आसानी से पराजित कर दिया था।

टी20 सीरीज में भी बांग्लादेश की टीम का पलड़ा हल्का ही कहा जा सकता है। कीवी टीम के पास कुछ विश्व स्तरीय खिलाड़ी हैं जो किसी भी मैच का पासा पलट सकते हैं।


Edited by निरंजन

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...